Uttrakhand News :यहा कबाड़ी की दुकान में हुआ विस्फोट,वहा मौजूद आठ व्यक्ति घायल

ख़बर शेयर करें -

देहरादून के रायपुर क्षेत्र में बृहस्पतिवार को कबाड़ी की एक दुकान में विस्फोट होने से वहां मौजूद आठ व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि अधूरा इस्तेमाल हुए मोर्टार का गोला फटने से यह विस्फोट हुआ। उन्होंने बताया कि किददूवाला इलाके में यह कबाड़ी की दुकान रायपुर में एक फायरिंग रेंज से कुछ ही दूरी पर स्थित है।

यह भी पढ़ें 👉  National News :लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 8 राज्यों के 58 सीटों पर आज होगी वोटिंग,दिल्ली की 7 सीटों पर दिलचस्प मुकाबला

अक्सर कबाड़ी इस फायरिंग रेंज से कबाड़ इकटठा कर ले जाते हैं। शहर के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि विस्फोट की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीमों के साथ एक बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और आठों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :देघाट चचरोटी के पास सेंट्रो कार दुर्घटनाग्रस्त,एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों ने पूरी रात्रि लगभग 12 घंटो तक चलाया सर्च अभियान, दुर्घटना में मृतकों के शवों को रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाला

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कांग्रेस की राज्य इकाई के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना ने अस्पताल जाकर घटना में घायल हुए लोगों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि एक लड़के के किसी वस्तु को हथौड़ी से तोड़ने के प्रयास के दौरान विस्फोट हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *