Uttrakhand News :इनकम टैक्स ने कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल को एक साथ भेजे गए तीन नोटिश,गोदियाल ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

ख़बर शेयर करें -

लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो चुकी है.आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. पौड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

इनकम टैक्स की तरफ से गणेश गोदियाल को एक साथ तीन नोटिश भेजे गए हैं, जिसको लेकर गणेश गोदियाल बीजेपी पर जमकर बरसे हैं.

लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच उत्तराखंड में एक बार फिर नोटिस पर सियासत गरमा गई है. पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल को इनकम टैक्स विभाग ने एक साथ तीन नोटिस भेजे हैं, जिसे लेकर सवाल उठने लगे हैं. कांग्रेस ने इसे डराने की राजनीति से जोड़कर बताया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पौड़ी में बीजेपी की हालत खस्ता है. कांग्रेस के प्रत्याशी को डराने की नियत से नोटिस भेजे गए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :गुरिल्ला संगठन के साथी केवल गुरिल्लों के हितों को ध्यान में रखते हुए करेंगे मतदान

💠कांग्रेस प्रत्याशी ने किया बीजेपी पर वार

कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने इसे डराने की साजिश बताया है. साथ ही उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि वो डरने वाले नहीं हैं और हर जांच के लिए तैयार हैं. गोदियाल ने कहा कि 2016 में भी उन्हें डराने और फंसाने की कोशिश हुई थी, लेकिन जांच में कुछ नहीं निकला. गणेश गोदियाल ने नोटिस की टाइमिंग पर भी सवाल उठाए हैं. ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग को लेकर कांग्रेस पहले भी सवाल उठाती रही है और अब ठीक चुनाव के वक्त गणेश गोदियाल को भेजे गए नोटिस को लेकर इस पर संग्राम तय है. बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस इसे बड़ा मुद्दा भी बना सकती है.

💠बीजेपी ने किया पलटवार

वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनवीर चौहान ने कहा है कि कांग्रेस बिना बात के बीजेपी पर आरोप लगा रही है. इनकम टैक्स बीजेपी की कार्यकर्ता नहीं है. अगर आप सही हैं, आप ने कोई गलत काम नहीं किया है तो डरना कैसा. नोटिस का जवाब दीजिए, लेकिन इस सब में हमारा कोई हाथ नहीं है, ये खुद आप के कर्म हैं जो आप के आगे आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा देर रात शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, सुरक्षित बचे लोग आग से लाखों रुपए का नुकसान

मनवीर चौहान ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले गणेश गोदियाल को इनकम टैक्स के नोटिस से कांग्रेस बौखलाई हुई है. इस आउट मामले को कांग्रेस बड़ा मुद्दा बना चाहती है. आज गणेश गोदियाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कई आरोप सरकार पर लगाए हैं मगर नोटिस किस विषय पर आया ये नहीं बताया. इनकम टैक्स ने 3 नोटिस गोदियाल को दिए हैं, जिनका जवाब गोदियाल को देना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *