Uttrakhand News :उत्तराखंड में पिछले 48 घंटे में सतर्कता विभाग ने दो रिश्वतखोर अधिकारियों को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

0
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में पिछले 48 घंटे में सतर्कता विभाग ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर दो रिश्वतखोर अधिकारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एक सरकारी विज्ञप्ति में रविवार को यह जानकारी दी गयी।

यहां जारी सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, सतर्कता विभाग की टीम ने चमोली जिले के कर्णप्रयाग क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक जयबीर सिंह को रविवार को 30 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 18 अक्टूबर 2024

इससे पहले, शनिवार को सतर्कता विभाग की टीम ने पौड़ी जिले के अगरोड़ा क्षेत्र में राजस्व निरीक्षक (कानूनगो) कैलाश रवि को 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था, सतर्कता विभाग की टीम ने पौड़ी जिले के अगरोड़ा क्षेत्र में राजस्व निरीक्षक (कानूनगो) कैलाश रवि को 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। भ्रष्टाचार की शिकायतों पर गंभीरता से कार्य करते हुए सतर्कता विभाग ने पिछले नौ महीने में कुल 30 रिश्वतखोर अधिकारियों को जेल भेजा है जबकि बीते 48 घंटे में दो और गिरफ्तारियों से यह आंकड़ा 32 पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के दो क्रिकेटरों ने इमर्जिंग एशिया कप के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में बनाई अपनी जगह

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *