Uttrakhand News :यहा देर रात शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, सुरक्षित बचे लोग आग से लाखों रुपए का नुकसान

ख़बर शेयर करें -

मल्लीताल क्षेत्र के एक घर में शुकवार देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। गनीमत रही कि यहां मौजूद लोग आग की चपेट में नहीं आए। आग से लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है।

💠सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया।

शुकवार रात करीब एक बजे अपर मालरोड से ऊपर की ओर अनामिका होटल के समीप विभूति लोहनी के आवास में अचानक आग लग गई। इस दौरान सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि, सड़क संकरी होने के कारण घटनास्थल तक फायर का वाहन नहीं पहुंच सका। तत्काल एफएसओ किशोर उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से बाल्टियों एवं पाइप से पानी डालकर आग पर काबू पाया। आग से घर में रखे बेड, रजाई, गद्दे, पीवीसी समेत अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गया। परिजनों के मुताबिक आग से लगभग एक लाख रुपये का नुकसान हुआ। हालांकि फायर ब्रिगेड की ओर से अब तक नुकसान का आंकलन नहीं किया जा सका है। उधर, बेतालघाट ब्लॉक के सिमराड़ से लगे जंगल में शनिवार को आग लगने से वन सपंदा को नुकसान पहुंचा हैं। देर शाम तक जंगल में लगी आग नहीं बुझ पाई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में पुलिस लाईन अल्मोड़ा में पुलिस परिवार की महिलाओं को दिया जा रहा है 01 माह का सिलाई प्रशिक्षण,पुलिस परिवार की महिला दे रही है प्रशिक्षण

💠पटवाडांगर रोड के समीप जंगल धधके

नैनीताल। बल्दियाखान पटवाडांगर के जंगल में बीते 24 घंटों से आग धधक रहे हैं। इधर, आग पर विभाग की ओर से काबू नहीं पाया जा सका है। शुक्रवार को बल्दियाखान पटवाडांगर रोड के ऊपरी जंगल क्षेत्र में किसी अराजक तत्व ने आग लगा दी थी। हवा चलने के कारण आधे घंटे में आग जंगल में फैल गई। वन क्षेत्राधिकारी मुकुल शर्मा ने बताया कि शीघ्र ही आग पर काबू पा लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *