Uttrakhand News:यहां दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें -

यहां दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद से रिटायर हुए दारोगा ने आज सुबह अज्ञात कारणों के चलते अपने घर के बाथरूम के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

🔹जाने मामला 

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि बेनी बिहार द्वितीय पीरुमदारा निवासी 68 वर्षीय भोपाल सिंह बिष्ट ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने की कार्रवाई की जा रही है तथा पुलिस द्वारा मामले की जांच भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जल निगम अल्मोड़ा मार्ग अवरुद्ध कर ग्रामीणों का आवागमन बंद ना करें:- मनोज तिवारी

🔹रिटायर होकर रामनगर आया था भोपाल 

भोपाल सिंह बिष्ट 8 साल पहले दिल्ली पुलिस से एएसआई के पद से रिटायर होकर रामनगर आए थे और यहां पर अपने परिवार के साथ रह रहे थे। आत्महत्या करने की वजह का फिलहाल अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है भोपाल सिंह अपने घर के बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए थे। परिवार ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर देखा तो पता लगाकर भोपाल सिंह ने फांसी लगा ली है जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:सेना भर्ती में असफल होने पर युवक ने फांसी लगाकर दी अपनी जान

🔹जांच में जुटी पुलिस 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल इस मामले में रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि आखिर किन कारण से उन्होंने आत्महत्या की है।भोपाल सिंह 8 साल पहले ही दिल्ली से रामनगर आकर अपने परिवार के साथ बसे थे। आत्महत्या को लेकर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा की 68 वर्षीय रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने अपनी जान क्यों दी।