Uttrakhand News :सीएम पुष्कर सिंह धामी ने तेलंगाना में चुनावी आमसभा को किया सम्बोधित

ख़बर शेयर करें -

गुरुवार को भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी तेलंगाना पहुंचे। ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव-2024 का पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब द्वितीय चरण का मतदान होना है।

ऐसे में ऐतिहासिक विजय के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक धुआंधार प्रचार में जुटे हैं। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने तेलंगाना के निजामाबाद में एक चुनावी आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमने उत्तराखंड में ‘भूमि जिहाद’ के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की है और हमने वहां 5000 एकड़ से अधिक भूमि मुक्त कराई है।

ज्ञात हो कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को बीजेपी सांसद और निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार अरविंद धर्मपुरी के लिए प्रचार करने के लिए निजामाबाद पहुंचे हुए थे। उन्होंने निजामाबाद में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरविंद धर्मपुरी के नामांकन के बाद आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर निजामाबाद के लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में पुलिस लाईन अल्मोड़ा में पुलिस परिवार की महिलाओं को दिया जा रहा है 01 माह का सिलाई प्रशिक्षण,पुलिस परिवार की महिला दे रही है प्रशिक्षण

सीएम धामी ने निजामाबाद में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा मैं यहां अरविंद धर्मपुरी के लिए वोट मांगने आया हूं। पीएम मोदी के अगुवाई में आज पूरी दुनिया में हमारे देश का डंका बजा है। देश का मान और सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। उन्होंने आगे कहा कि आज कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक अटक से लेकर कटक तक उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से लेकर पश्चिम तक भारत एक सूत्र में संगठित होकर विकास के मार्ग पर आगे चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :हाई कोर्ट शिफ्टिंग को लेकर गढ़वाल मंडल के विधायक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समक्ष रखेंगे प्रस्ताव

धामी ने बताया कि उनकी सरकार ने देवभूमि उत्तराखंड में ‘भूमि जिहाद’ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि हमने उत्तराखंड में वहां 5000 एकड़ से अधिक जमीन मुक्त कराई है। भाजपा की सरकार ने उत्तराखंड में दंगा विरोधी कानून बनाया है। अब मुआवजा नुकसान की भरपाई दंगा भड़काने वाले से किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *