Uttrakhand News :हेलीकॉप्टर की बुकिंग के नाम पर 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी का मामला आया सामने

ख़बर शेयर करें -

मध्य प्रदेश के व्यक्ति से हेलीकॉप्टर की बुकिंग के नाम पर 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। व्यक्ति से रकम लेने के बाद उसे फर्जी टिकट थमा दिए गए। पीड़ित को जब ठगी का पता चला तो उसने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई।

💠जिसका संज्ञान लेते हुए सिडकुल पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, दीपक परमार निवासी सेक्टर-65 विजयनगर लसुडिया इंदौर मध्य प्रदेश ने इस संबंध में शिकायत दी है। उसने शिकायत में बताया है कि परिवार के साथ चारधाम जाना था। इस बीच पवन हंस हेलीकॉप्टर एजेंसी का एक नंबर मिला।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केदारनाथ में हुई हल्की बारिश,जबकि ऊंची पहाड़ियों पर हुआ सीजन का पहला हिमपात,केदारपुरी में बढ़ने लगी ठंड

संपर्क करने पर राहुल नाम के शख्स ने 24 सीट खाली बताते हुए 20 सीट की बुकिंग के लिए एक लाख रुपये किराया बताया। कहा कि 50 फीसदी रकम पहले देनी होगी। आरोप है कि टिकट की बुकिंग के लिए 50 हजार रुपये खाते में ट्रांसफर करा लिए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के बिन्सर वन्यजीव विहार में वनाग्नि से चार वन कर्मियों की मृत्यु पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जताया गहरा दुख,मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह धनराशि दिए जाने के दिए निर्देश

उसके बाद जो टिकट दीपक को मिले वो फर्जी निकले। इस मामले में पीड़ित ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई जिसका पुलिस ने संज्ञान लिया। सिडकुल थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

💠मामले की जांच की जा रही है।