उत्तराखंड:सोशल मीडिया रील्स के लिए युवकों ने स्कॉर्पियो और फोर्ड कारों से किया स्टंट,पुलिस ने कार सीज कर किया चालान

ख़बर शेयर करें -

इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइक कमेंट पाने के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।युवक हों या युवतियां सोशल मीडिया पर लाइक कमेंट पाने के लिए रील बनाने के चक्कर में तीर्थ स्थलों की मर्यादा तक नहीं देखते। जहां मौका मिलता है, रील बनानी शुरू कर देते हैं. इससे वो खुद के साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डाल देते हैं। 

🔹चंडी घाट पुल के नीच कार से स्टंट 

ताजा मामला हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र का है।यहां चंडी घाट पुल के नीचे सोशल मीडिया के नशे में डूबे उत्तर प्रदेश के मथुरा से आए दो युवकों द्वारा स्कॉर्पियो और फोर्ड एंडेवर कारों से स्टंटबाजी की गई।इससे इन युवकों ने आसपास के लोगों के जीवन को संकट में डालते हुए रील बनाई जा रही थी।जरा सी चूक से कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। इसका हरिद्वार की श्यामपुर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया। दोनों गाड़ियों को सीज कर दिया गया।इसके साथ ही युवकों से माफी मंगवाई गई. ऑपरेशन मर्यादा के तहत यूपी से आए युवकों का चालान भी किया गया। 

🔹रील्स बनाने के लिए लोगों की जान खतरे में डाली 

हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र के एसओ विनोद थपलियाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में मथुरा से आए दो युवकों द्वारा चंडीघाट पुल के नीचे स्टंटबाजी की जा रही थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर जाकर पाया गया कि कुछ स्थानीय बच्चों द्वारा मथुरा से आए युवकों की स्टंट की वीडियो भी बनाई गई। 

🔹दोनों युवकों की कार सीज 

जिसके बाद युवकों की गाड़ी सीज की गई है। ऑपरेशन मर्यादा के तहत चालान भी किया गया है।साथ ही उन्हें ऐसा दोबारा ना करने और तीर्थ स्थलों की मर्यादा बनाए रखने की कसम भी खिलाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *