Uttarakhand News:रिक्शा चालक ने सवारी से की मारपीट और लूट, पुलिस ने केस दर्ज कर की जांच शुरू

ख़बर शेयर करें -

यहां रिक्शा चालक ने दोस्त के साथ मिलकर सवारी से मारपीट कर नकदी, अंगूठी और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

🔹जाने मामला 

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित आदर्शनगर निवासी यश शर्मा ने पुलिस को बताया कि 22 जनवरी की रात को वह देहरादून से रोडवेज बस से रुड़की बस स्टैंड पर पहुंचे थे। वहां उन्होंने घर जाने के लिए ई-रिक्शा लिया था। रिक्शा चालक के साथ उसका एक दोस्त भी था। दोनों ने बताया था कि पुलिस ने रूट डायवर्ट कर रखा है। वह सोलानी पार्क से होते हुए एटू जेड से होकर आदर्शनगर जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका,वरिष्ठ नेता अशोक वर्मा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

🔹दोनों की तलाश जारी 

उनके झांसे में आकर वह रिक्शा में बैठ गए। जैसे ही रिक्शा ए टू जेड के पास पहुंची तो चालक ने रोक ली। चालक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट कर दी और मोबाइल, एक अंगूठी और दो हजार की नकदी छीन ली और धमकी देकर फरार हो गए। वह पैदल अपने घर पहुंचे और घटना की जानकारी मां को दी। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *