दिन- दहाड़े बाइक सवार युवक पर दो तेंदुओं ने किया हमला, बाल – बाल बची जान

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। दो तेंदुओ ने एक बाइक सवार युवक पर दिन दहाड़े हमला कर दिया। युवक ने बमुश्किल अपनी जान बचाई। तेंदुए के आतंक से क्षेत्र में दहशत बनी है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अमरोहा निवासी इकरार सैफी शीतलाखेत के रैंगल में भवन निर्माण आदि काम करता है ।शुक्रवार को वह नैनीताल के लिए रवाना हुआ। सुबह करीब 8:00 बजे खूंट-काकड़ीघाट मोटर मार्ग पर रैंगल के पास उसे सड़क में दो तेंदुए आराम फरमाते दिखे। तेदुओं को देखते ही इकरार के होश उड़ गए ,और उसने उसी वक़्त बाइक वहीं पर रोक दी।

बाल – बाल बची तेदुओं से जान

वह तेंदुए के वहां से जाने का इंतजार करता रहा लेकिन तेंदुए बेखौफ होकर वहां मंडराते रहे। कुछ देर बाद दोनों तेंदुए सड़क से नीचे की तरफ चले गए। तेंदुए को सड़क से नीचे को जाते देख युवक भी आगे की तरफ बढ़ गया। जैसे ही युवक वहां से गुजरा तो घात लगा कर बैठे तेंदुओं ने युवक पर हमला कर दिया। युवक ने किसी तरह खुद को बचाया तो दूसरे तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। युवक के पैर में पंजे मार दिए। युवक ने वहां से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई और वह नैनीताल की तरफ निकल गया। इसके बाद बालम सिंह बाइक से पुत्र को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। वह अभी कुछ दूर आगे ही बढ़े ही थे कि तेंदुआ दिखाई दिया। उन्होंने ने भी वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

कई गांवों में बनी है तेंदुए की दहशत

जिले के मल्ला बिनौला, तल्ला बिनौला, सूरी, पुभाऊं, सैनोली, जलना, लमगड़ा, शहरफाटक, कोसी समेत कई क्षेत्रों में तेंदुए की दहशत है। शाम होते ही तेंदुआ आबादी क्षेत्र में आ रहा है। जंगलों के रास्ते स्कूलों को आवाजाही करने वाले छात्र-छात्राओं को जान का खतरा बना रहता है।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *