दुःखद:यहां देर रात दुकान में लगी भीषण आग, एक युवक की जलकर मौत

ख़बर शेयर करें -

एक दुकान में आग लगने से शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना हल्द्वानी की बताई जा रही है। यहां मुखानी थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर मल्ला में बुधवार देर रात दुकान में आग लगने से एक युवक जिंदा जल गया। आग से दुकान में रखा सिलेंडर फट गया। धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे तब उन्हें आग लगने का पता चला।

🔹जाने मामला 

सूचना पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन की टीम ने आग पर काबू पाया लेकिम तब तक युवक जल गया था। अग्निशमन विभाग प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट मान रहा है। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार मूलरूप से रायपुर सादात थाना नगीना देहात जिला बिजनौर निवासी नरेश कुमार यहां हिम्मतपुर मल्ला भगवानपुर में दो कमरों की दुकान लेकर किराये पर रहते हैं। वहीं चाय आदि बेचते हैं। बुधवार रात भी वह दुकान के एक कमरे में अकेला सोया हुआ था। नरेश कुमार दूसरे कमरे में सोए थे। उन्हें आग लगने का पता नहीं चला। सिलेंडर फटने की आवाज सुनकर वह बाहर आए। तब तक देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर के विद्यालयों में आयोजित होने वाले मेलों में सेल बाजार का प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किया विरोध

🔹बाल बाल बचे आस पास के घर 

इस घटना से हर कोई दहल गया। गौरव जिस कमरे में सोया था, वहां दो गैस सिलेंडर और खाने का अन्य सामान रखा हुआ था। उस कमरे में आग कब लगी, यह किसी को पता नहीं चला। सिलेंडर के धमाके से दुकान का शटर उखाड़कर दूर जा गिरा। तब धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुली। गनीमत रही, दूसरा सिलेंडर नहीं फटा, इससे आसपास के घरों को भी नुकसान पहुंच सकता था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :सावन के पहले सोमवार के साथ उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा की हुई शुरुआत,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में आने वाले कांवड़ियों का किया स्वागत

🔹2015 में नरेश की पत्नी का हो गया था निधन

2015 में नरेश की पत्नी का निधन हो गया था। उसके बाद वह अपने दोनों बेटों को लेकर हल्द्वानी आ गए थे। बड़ा बेटा पंकज कुमार छह माह पहले दुबई चला गया। दूसरा बेटा गौरव कुमार (21) यहां पिता के साथ ही रहता था। नरेश कुमार ने बताया कि गौरव पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से अस्वस्थ था। इस वजह से उसे अकेले कमरे में रखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *