दुःखद:यहां 5 साल की मासूम बच्ची की हार्टअटैक से मौत, मोबाइल पर देख रही थी कार्टून

ख़बर शेयर करें -

कुछ दशकों पहले तक हृदय रोग, हार्ट अटैक जैसी दिक्कतों को उम्र बढ़ने के साथ होने वाली समस्या के रूप में जाना जाता था, पर अब कम उम्र के लोग भी इसके शिकार हो रहे हैं।ऐसा ही यूपी के अमरोहा से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है।

🔹मोबाइल पर देख रही थी कार्टून

यहां 5 साल की बच्ची मां के साथ मोबाइल पर कार्टून देख रही थी।मोबाइल उसके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया और बच्ची की मौत हो गई।मामला हसनपुर कोतवाली इलाके के हथियाखेड़ा गांव का है।

बताया जा रहा है कि अमरोहा की हसनपुर तहसील स्थित हथियाखेड़ा गांव में महेश खड़गवंशी की पांच साल की बेटी कामिनी शुक्रवार रात को बेड पर लेटी हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अयोध्या में नंदा देवी के साथ प्रभु श्रीराम, माता सीता के जागरों की प्रस्तुति देंगी जागर गायिका पद्मश्री बसंती बिष्ट

🔹मां के साथ कार्टून देख रही थी, अचानक हाथ से गिरा मोबाइल

नन्ही कामिनी अपनी मां के साथ लेटी थी और मोबाइल पर कार्टून देख रही थी। अचानक उसके हाथ से मोबाइन छूटकर जमीन पर गिर गया। तब मां ने सोचा कि बच्ची ने मोबाइल गिरा दिया है, लेकिन जब उसमें कोई हलचल नहीं हुई तो मां को शक हुआ। जब बिटिया को हिलाया तो पाया कि वह कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही है।

🔹बच्ची की यह मौत हार्ट अटैक से हुई 

यह देख महिला चिल्लाने लगी। जिसके बाद परिजन आनन-फानन में बच्ची को चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची की यह मौत हार्ट अटैक से हुई है। इधर बच्ची की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  National News :लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 195 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी,पीएम मोदी समेत 34 केंद्रीय मंत्रियों के नाम शामिल,जानिए किसका कटा टिकट

🔹घटना से पूर्व पूरी तरह स्वस्थ थी बच्ची

उसके परिजनों ने बताया कि कामिनी अपने मां-बाप की अकेली संतान थी। बच्ची का 30 जनवरी को जन्मदिन था, लेकिन उससे पहले ही उसने इस दुनिया को छोड़ दिया। कामिनी की मां ने बताया कि वह पूरी तरह स्वस्थ्य थी। घटना से पहले वह काफी खेली-कूदी थी और उसके सही तरह से खाना भी खाया था। इस तरह से उसकी मौत हो जायेगी इसका वह यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *