दुखद: संदिग्ध परिस्थितियों में रुड़की निवासी नवविवाहिता की मौत ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ख़बर शेयर करें -

रुड़की।उत्तराखंड के रुड़की में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मृतका के मायके वालों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी सोनम की हत्या की गई है।

 जाने पूरा मामला

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव का है।पुलिस ने बताया कि यूपी के सहारनपुर जिले के फतेहपुर गांव की रहने वाले रिज्ज़ाक़ की बेटी सोनम की शादी 6 महीन पहले ही तेलीवाला गांव में गुलजार पुत्र इकराम के साथ हुई थी। मंगलवार को सोनम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोनम के पति ने जैसे ही ये खबर उसके मायके वालों को दी तो वो आनन-फानन में रुड़की पहुंची।

मायके वालों ने लगाया ससुराल पक्ष पर आरोप

सोनम के मायके वालों ने उसके ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। सोनम के माता-पिता की बचपन में ही मौत हो चुकी है।सोनम की बड़ी बहन में ही उसका पालन-पोषण किया और बालिग होने पर उसकी शादी की। बताया जा रहा है कि सोनम को टीबी की बीमारी थी, जिसका इलाज चल रहा था। लेकिन मंगलवार को अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई, जिसे ससुरवालों ने निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस मामले में गंगनहर कोतवाली के एसएसआई रंजीत खनेड़ा का कहना है कि सोनम के मायके वालों ने उसके ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है।हालांकि अभी तक सोनम के मायके वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाए।सोनम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्टर -रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *