अवैध तमंचा लहराते हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार कर भेजा जेल

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार के लक्सर में एक युवक को सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो अपलोड करना भारी पड़ गया. फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ दबोचा है।वहीं, पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने अवैध हथियारों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने और जनता में खौफ पैदा करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसी कड़ी में लक्सर पुलिस को सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते हुए दबंगई दिखाने का वीडियो और फोटो मिला था. जिस पर लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने तत्काल कार्रवाई करते हुए टीम गठित की।

•अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार 

वहीं, मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम ने आरोपी को पच्चवेली श्मशान घाट के पास अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम आशीष उर्फ मोंटू पुत्र जगपाल सिंह बताया. जो लक्सर कोतवाली क्षेत्र के महाराजपुर कला गांव का रहने वाला है।

 

लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि तमंचा या अवैध हथियारों के साथ लोगों में खौफ पैदा करने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक ने अवैध असलहे के साथ फोटो अपलोड किया था. गौर हो कि कुछ दिन पहले भी एक युवक को सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो डालने पर गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद तमंचे के साथ डिस्को करने वाले युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *