प्रेमी के साथ मिलकर नाबालिग बेटी ने की पिता की हत्या,दोनों चढ़े हरिद्वार पुलिस के हत्थे

ख़बर शेयर करें -

दो दिन पहले हाथरस में एक शिक्षक की हत्या हो गई थी।हत्या का आरोप उनकी बेटी और उसके प्रेमी पर लगा था।हाथरस पुलिस दोनों की तलाश में थी। हत्या आरोपी बेटी और उसका प्रेमी उत्तराखंड के हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिए गए हैं। 

🔹जाने पूरा मामला 

 शिक्षा विभाग के सहायक अध्यापक 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने अपनी बेटी को घर पर ही प्रेमी के साथ देख लिया था। पिता ने नाबालिग बेटी को डांट लगा दी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता के सिर पर चाकू से वार किया और फिर चाकू से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। 

उत्तर प्रदेश के हाथरस में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतारने वाली नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को हरिद्वार में पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। हाथरस पुलिस टीम के पहुंचने के बाद दोनों का ट्रांजिट रिमांड लिया गया। 

🔹हत्या कर हुए फरार 

पुलिस के मुताबिक, हाथरस के नगला अलगर्जी गांव निवासी बेसिक शिक्षा विभाग के सहायक अध्यापक 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने बीते बृहस्पतिवार को अपनी बेटी को घर पर ही प्रेमी के साथ देख लिया था। पिता ने नाबालिग बेटी को डांट लगा दी। यह बात उसे नागवार गुजरी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता के सिर पर चाकू से वार किया और फिर चाकू से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए थे। 

🔹दोनों चढ़े हरिद्वार पुलिस के हत्थे 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी थी। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में सूचनाओं का आदान प्रदान हुआ। इसके बाद सीआईयू और पुलिस की टीम तलाश में लगाई गई थी। बुधवार को हरिद्वार पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। हाथरस से पुलिस टीम पहुंची जिसके बाद बाद दोनों का ट्रांजिट रिमांड लिया गया। इस संबंध में अधिक जानकारी हाथरस पुलिस ही दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *