निकाह से किया मना तो प्रेमी ने बीच हाईवे पर प्रेमिका की गला रेत कर हत्या

ख़बर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक सनसीखेज मामला सामने आया है। यहां रामपुर के रहने वाले एक सनकी प्रेमी ने हाईवे पर अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। हैरानी की बात तो ये है कि वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमी ने खुद ही पुलिस को कॉल कर सूचना दी।

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो प्रेमी हाथ में चाकू लिए वहीं खड़ा मिला। दोनों घरवालों से छुपकर शादी करने नोएडा जा रहे थे।

💠निकाह करने जा रहे थे नोएडा

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला रामपुर के थाना शहजाद नगर स्थित जुडिया का रहने वाले गुलवेश अली और मृतिका मुसके सबा का पिछले 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज दोनों निकाह करने के लिए घर वालों को बिना बताए नोएडा के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में प्रेमिका का मन बदल गया और वो परिजनों की इच्छा के बिना निकाह करने से मना करने लगी। इसी बात पर दोनों में रास्ते में ही झगड़ा होने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :नैनीताल में क्लोरीन गैस का रिसाव,तीन व्यक्ति अस्पताल में भर्ती

💠रास्ते में बदला लड़की का मन, प्रेमी को नहीं हुआ बर्दाश्त

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सनकी प्रेमी ने चाकू से अपनी प्रेमिका पर हमला कर दिया। उसने बेरहमी से उसका गला रेत दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। जबकि उसकी प्रेमिका जल निगम में संविदा पर तैनात थी। दोनों ने पिछले दिनों ही निकाह कर एक साथ जीने मरने की भी कसम खा ली थी। जबकि एक दूसरे को धोखा न देने की भी बात कही थी।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :देश के कई हिस्सों में मानसून की भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी,13 सितंबर को उत्तराखंड के कुछ स्थानों पर बहुत भारी वर्षा होने की

💠चाकू लिए लाश के पास खड़ा था प्रेमी

उधर, पुलिस ने बताया कि गढ़ कोतवाली क्षेत्र में पुलिस शांति व्यवस्था को लेकर गश्त कर रही थी। इसी दौरान डायल 112 नंबर पर एक युवक ने गांव अठसैनी के निकट मध्य गंगा नहर पर प्रेमिका से विवाद होने पर उसका गला रेतकर हत्या किए जाने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा एक युवक नहर पटरी पर चाकू लिए खड़ा हुआ है। जबकि उसके कुछ ही दूरी पर एक युवती मृत पड़ी हुई है। पुलिस ने तत्काल ही आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.