कुमाऊँ के इस जनपद में बड़ा हादसा एक ही परिवार के एक साथ चार लोगों की मौत

ख़बर शेयर करें -

 

बागेश्वर शहर के मंडलसेरावार्ड के जोशीगाव घिरौली इलाक़े में एक किरायदार के घर में एक महिला और तीन बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मचा कोतवाली पुलिस जांच में जुटी एसडीएम सदर व पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद रहे

 

 

 

 

दरअसल बागेश्वर शहर के मंडलसेरावार्ड के जोशीगांव घिरौली में एक बन्द किरायदार के घर में 3 बच्चों व एक महिला के शव मिले हैं। घटना के बाद से पूरे शहर में ख़ौफ़ का माहौल मकान मालिक व स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस दी सूचना पर बागेश्वर तहसील के उपजिलाधिकारी हरगिरी पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चों का पिता फ़रार बताया जा रहा है।

 

 

 

 

 

वहीं उपजिलाधिकारी ने बताया की स्थानीय लोगो से सूचना मिली थी की एक घर के पास काफी ज्यादा बदबू आ रही है और घर में किसी कुछ घटना होने की आशंका जताई जा रही थी। इसी को देखते हुए कोतवाली पुलिस टीम के साथ वहा पहुंचे और दरवाजा खोला गया तो अंदर का नजारा देखर होश फांकता हो गए प्रत्यक्षदर्शियों के कमरे के अंदर तीन बच्चो और एक महिला के शव पड़े हुए मिले।

 

 

 

 

जिनमें दो बच्चियां और एक बच्चा था। जिनसे काफी ज्यादा बदबू आ रही थी। उन्होंने बताया की शव करीब एक हफ्ते पहले के हो सकते है। शवो के पोस्टमार्टम के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी। कोतवाली पुलिस ने शव क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही हेतु जिला अस्पताल भिजवाया इस वारदात के बाद पूरे इलाक़े वमे हड़कंप मचा हुआ।

रिपोर्ट हिमांशु गढ़िया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *