अल्मोड़ा।उत्कृष्ट कार्य के लिए अल्मोड़ा में महिलाओं को किया सुषमा स्वराज पुरस्कार से सम्मानित

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। भाजपा महिला मोर्चा की ओर से माल रोड स्थित एक होटल सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को सुषमा स्वराज पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

महिला मोर्चा अध्यक्ष लीला बोरा ने कहा कि महिलाएं आज हर क्षेत्र में तरक्की कर रही हैं। उन्होंने अपील की कि महिलाएं अपने अधिकारों को जानें।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बागेश्वर दीपा आर्या ने सरकार की ओर से मातृ शक्ति के सम्मान लिए पंचायतों में आरक्षण देने पर आभार जताया। वहां कार्यक्रम की सह संयोजक रेखा आर्या, भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, उपाध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, जिला महामंत्री धर्मेंद्र बिष्ट, अजित कार्की, राजेंद्र बिष्ट, नगर अध्यक्ष अमित साह मोनू, अंजलि शर्मा आदि मौजूद रहे।

इन्हें किया गया सम्मानित

शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम के लिए गंगा बिष्ट, स्वास्थ्य के क्षेत्र में डॉ. प्रीति पंत, पर्यावरण एवं स्वच्छता के क्षेत्र में डॉ. वसुधा पंत, मीडिया के क्षेत्र के लिए कंचना तिवारी, स्वास्थ्य के क्षेत्र में चंपा पांडे, स्वरोजगार के लिए कमला भट्ट, निर्मला फर्त्याल, पार्वती बिष्ट, ऐपण कला क्षेत्र के लिए नमिता तिवारी, सांस्कृतिक क्षेत्र के लिए लता पांडे, उच्च शिक्षा के लिए डॉ. भीमा मनराल, खेलकूद के क्षेत्र में हीरा कनवाल और दिव्यांग बच्चों की शिक्षा के क्षेत्र में काम करने के लिए मनोरमा जोशी को सम्मानित किया गया।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *