सैनिक स्कूल घोराखाल भर्ती 2024: टीचिंग, नॉन टीचिंग पदों के लिए अभी करे आवेदन

ख़बर शेयर करें -

सैनिक स्कूल घोड़ाखाल, नैनीताल, अनुबंध के आधार पर टीजीटी (अंग्रेजी) और पीटीआई/पीईएम-कम मैट्रन के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। यदि आप योग्य हैं और शिक्षा क्षेत्र में योगदान देने का जुनून रखते हैं, तो यह एक उत्कृष्ट अवसर है।

अपना आवेदन प्रधानाचार्य, सैनिक स्कूल घोड़ाखाल को भेजकर ऑफ़लाइन आवेदन करें। यहां रिक्तियों, योग्यताओं, वेतनमान और आवेदन प्रक्रिया के बारे में विवरण दिया गया है।

🔹सैनिक स्कूल घोड़ाखाल भर्ती 2024 – रिक्ति विवरण

पोस्ट नामरिक्त पद

टीजीटी (अंग्रेजी)01

पीटीआई/पीईएम-सह मैट्रन01

शैक्षणिक योग्यता

🔹टीजीटी (अंग्रेजी):

एनसीईआरटी या अन्य मान्यता प्राप्त संस्थान के रीजनल कॉलेज ऑफ एजुकेशन का चार साल का एकीकृत डिग्री कोर्स।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों के साथ कुछ मैदानी इलाकों में आज भी भारी से भारी बारिश होने के आसार,तीन जिलों में बंद रहेंगे आंगनबाड़ी और स्कूल

कुल मिलाकर कम से कम 50% अंकों के साथ संबंधित विषय/विषयों के संयोजन में स्नातक ऑनर्स डिग्री।किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीए या समकक्ष डिग्री।सीबीएसई द्वारा सीटीईटी पेपर II पास करें।

अंग्रेजी माध्यम में पढ़ाने में दक्षता.

मैट्रन:

शारीरिक शिक्षा में स्नातक की डिग्री (बीपीएड) या समकक्ष।

वेतनमान एवं आयु सीमा

पोस्ट नामवेतनआयु

टीजीटीरु. 44,900/- प्रति माह21 से 35 वर्ष

बुढ़ियारु. 25,000/- प्रति माह21 से 35 वर्ष

🔹चयन प्रक्रिया

केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही लिखित/व्यावहारिक परीक्षा/चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए बुलाया जाएगा।चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :विदेश में नौकरी लगाने का झांसा देकर 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले 10,000 रुपये के ईनामी ठग को चंडीगढ़ से धर दबोचा

🔹आवेदन कैसे करें

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार पूर्ण बायोडाटा के साथ आवेदन कर सकते हैं।आवेदन सैनिक स्कूल घोड़ाखाल, डाकघर-घोड़ाखाल, जिला-नैनीताल (उत्तराखंड) पिन-263156 पर भेजें।एक हालिया पासपोर्ट आकार का फोटो, प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, प्रशंसापत्र, एक बिना मुहर लगे स्व-पता लिखे लिफाफे की फोटोकॉपी संलग्न करें।लिफाफे के ऊपर पद का नाम अंकित करें।आवेदन विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 21 दिनों के भीतर पहुंच जाने चाहिए.

🔹महत्वपूर्ण तिथियाँ

अधिसूचना की तिथि: 20.01.2024

अंतिम तिथि आवेदन की : 9 फरवरी 2024

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 21 दिनों के भीतर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *