पुलिस ने एसएससी एमटीएस की परीक्षा में एक मुन्ना भाई को किया गिरफ्तार,पूछताछ में उगले कई राज

ख़बर शेयर करें -

देहरादून: सेलाकुई के एक कॉलेज में एसएससी की परीक्षा केन्द्र में एक युवक अभ्यर्थी की जगह परीक्षा देने पहुंचा।जिसे थाना सेलाकुई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। 

गौर हो कि राकेश सेमवाल सीनियर सिस्टम एडमिन माया कॉलेज सेलाकुई ने शिकायत दर्ज कराई की माया इंस्टीट्यूट सेलाकुई में इंडिया डिजास्टर जोनकी तृतीय पाली के एसएससी एमटीएस की परीक्षा थी। जो एसएससी द्वारा आयोजित कराई जा रही थी। जिसमें अभ्यर्थी जिसका नाम हिम्मत सिंह गुर्जर निवासी, करौली राजस्थान परीक्षा के लिए कॉलेज में आया. संस्थान द्वारा परीक्षा केन्द्र में आए अभ्यर्थियों के कागजातों और प्रवेश पत्रों की जांच की तो अभ्यर्थी हिम्मत सिंह गुर्जर पर शक हुआ। उसके आधार कार्ड और प्रवेश पत्र में लगी फोटो का मिलान किया गया तो दोनों ही फोटो अलग-अलग थी। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:सीएम धामी का छात्रों को तोहफा,मेधावी छात्रों को अब हर महीने दी जाएगी छात्रवृत्ति,जाने कौन छात्र होंगे लाभान्वित

जिस पर जांच टीम द्वारा अभ्यर्थी से पूछताछ की गयी तो हिम्मत सिंह गुर्जर नाम से जो अभ्यर्थी परीक्षा देने आया है,उसका नाम मनीष कुमार निवासी नई सराय नालंदा बिहार है, जो हिम्मत सिंह गुर्जर के स्थान पर आधार कार्ड पर फोटो बदल कर परीक्षा देने आया था. थाना सेलाकुई प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि राकेश सेमवाल सीनियर सिस्टम एडमिन माया कॉलेज की शिकायत पर आरोपी मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही आरोपी अभ्यर्थी हिम्मत सिंह गुर्जर को वांछित किया गया है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments