Pithoragarh News :16 जनवरी को पिथौरागढ़ का दौरा करेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी,पुलिस ने यातायात नियम में किए बदलाव

ख़बर शेयर करें -

सीएम पुष्कर सिंह धामी के 16 जनवरी को पिथौरागढ़ आगमन को लेकर पुलिस ने यातायात नियम में बदलाव किया है। एसपी लोकेश्वर सिंह ने सभी वाहन चालकों को नियमों का पालन करने और पुलिस टीम को नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए है।

एसपी ने बताया कि वड्डा तिराहा से रोडवेज तिराहा जीरो जोन रहेगा और सड़क के दोनों ओर वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। धारचूला सड़क से आने वाले वाहन पंडा बाईपास से एपीएस, जाखनी, कुमौड़ तिराहा और टनकपुर तिराहे पर यात्रियों को उतारने के बाद केमू स्टेशन, गुप्ता तिराहा-अपटेक तिराहा होते हुए डिग्री काॅलेज और जीआईसी में पार्क होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :सरकारी स्कूलों में दाखिला देने से मना करने वाले प्रधानाचार्यों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई:मुख्य सचिव राधा रतूड़ी

चंडाक की ओर से आने वाले वाहन सवारियों को सिल्थाम में उतारने के बाद डिग्री कॉलेज और जीआईसी में पार्क किए जाएंगे। झूलाघाट से आने वाले वाहन यात्रियों को रोडवेज स्टेशन पर उतारेंगे। इसके बाद यह वाहन केमू स्टेशन से गुप्ता तिराहा, अपटेक तिराहा होते हुए डिग्री काॅलेज और जीआईसी में पार्क किए होंगे। घाट पनार से आने वाले वाहन सवारियों को रोडवेज पर उतारने के बाद केमू स्टेशन , गुप्ता तिराहा, अपटेक तिराहा होते हुए डिग्री काॅलेज में पार्क किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकुल मैदान में आयोजित विकसित भारत संकल्प मेगा प्रदर्शनी कार्यक्रम को किया वर्चुअल संबोधित

स्टेडियम से टकाना, गुप्ता तिराहा अपटेक तिराहा और गुप्ता तिराहा से केमू स्टेशन, रोडवेज स्टेशन, सिल्थाम रोड पर कोई भी चौपहिया और दोपहिया वाहन पार्क नहीं किए जाएंगे। सुबह आठ बजे से नगर में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। इस दौरान धारचूला से आने वाले भारी वाहनों को जाजरदेवल और घाट की ओर से आने वाले भारी वाहनों को धमौड़ में पार्क किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *