National News :यहा गौ तस्कर करने वाला आरोपी गिरफ्तार,26 मवेशियों को बचाया गया जिनमें से एक-एक गाय और बैल मृत पाए गए

ख़बर शेयर करें -

गुरुग्राम के केएमपी एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक से 26 मवेशियों को बचाया गया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को एक कथित गौ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पुखरपुर गांव निवासी और गोरक्षक दल के सदस्य अशोक कुमार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब तीन बजे उन्हें सूचना मिली कि बादली से एक ट्रक गायों को लेकर केएमपी एक्सप्रेस-वे के रास्ते मेवात की ओर जाएगा।

पुलिस ने बताया कि सूचना पर गोरक्षा बल के उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार अन्य लोगों के साथ एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे और बैरिकेड लगा दिए। अधिकारी ने बताया कि कुछ ही देर बाद एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया और उसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन ड्राइवर भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भीषण गर्मी में बिजली कटौती से लोग हुए परेशान, ऊर्जा निगम की बड़ी मुश्किले

💠आरोपी ट्रक को सड़क किनारे छोड़कर भागने लगे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘पुलिस की गाय टास्क फोर्स और गोरक्षक टीम के सदस्यों ने ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। ट्रक के आगे एक सफेद क्रेटा गाड़ी चलती देखी गई। एक्सप्रेस-वे पर करीब 7 किलोमीटर तक पुलिस ने ट्रक का पीछा किया और फिर आरोपी ट्रक को सड़क किनारे छोड़कर भागने लगे। एक आरोपी नफीस को पकड़ लिया गया जबकि अन्य आरोपी भाग गए।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में बारिश से मिली राहत,जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

💠पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक में 8 गाय और 18 बैल सहित कुल 28 मवेशी पाए गए, जिनमें से एक-एक गाय और बैल मृत पाए गए। 

मवेशियों को बचा लिया गया और मानेसर गौशाला भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ और गोलीबारी की खबरों से इनकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *