Nainital News:गड्डो से भरी सड़को को लेकर UKD और व्यापारियों ने किया प्रदर्शन,जिम्मेदारों पर मुकदमा दर्ज करने की करी मांग

ख़बर शेयर करें -

शहर हो या गांव सड़कों में हुए गड्ढों से लोगों की लगातार जान जा रही है। ऐसे में अब लोगों का धैर्य भी टूटने लगा है। गड्ढों से लगातार हो रहे हादसों के विरोध में हल्द्वानी व्यापार मंडल ने सड़कों पर पेड़ लगाकर प्रदर्शन किया है, जबकि उत्तराखंड क्रांति दल ने डीएम कैंप कार्यालय में धरना देते हुए जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

🔹गड्ढे नहीं भरे गए तो उग्र होगा आंदोलन 

व्यापारियों ने बताया कि हल्द्वानी अब हादसों का शहर बन गया है। यहां मौत के बाद भी विभाग सबक लेने के लिए तैयार नहीं है।ऐसे में व्यापार मंडल ने सरकार और प्रशासन को चेतावनी दी है कि जल्द ही शहर की सड़कों पर हुए गड्ढे नहीं भरे गए, तो उग्र आंदोलन होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्रावण मास के पवित्र माह में आज हवालबाग समीप शिव मन्दिर देवस्थल में शिव महापुराण कथा का आयोजन हुआ प्रारम्भ

🔹प्रशासन के खिलाफ मुकदमा

जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में प्रदर्शन करते हुए उत्तराखंड क्रांति दल के नेताओं ने कहा कि हल्द्वानी कोतवाली में सड़कों पर हुए गड्ढों के लिए जिम्मेदार अधिकारियों और प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए ज्ञापन दिया गया है। वहीं, अगर जल्द इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई, तो वह न्यायालय में जाकर इसके लिए लड़ाई लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :देहरादून और पिथौरागढ़ हवाई सेवा का अब बदला शेड्यूल,जानिए नया शेड्यूल

🔹गड्डे बन रहे मौत का कारण 

बता दें कि इससे पहले गड्ढों के कारण एक महिला की मौत हो गई थी और दो दिन पहले भी एक शिक्षक की स्कूटी अनियंत्रित हो गई थी।जिससे उसकी भी मौत हो गई।जिसके बाद लोगों में जमकर आक्रोश पनप रहा है।