Nainital News:नैनीताल से वापस लौट रहे पर्यटकों की कार पलटी,तीन लोग घायल

ख़बर शेयर करें -

कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते देर रात एक स्कॉर्पियो वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से खाई में जा गिरा।जिसमें सवार तीन पर्यटक घायल हो गए।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायलों का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि पर्यटक नैनीताल घूम कर वापस लौट रहे थे, तभी उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया।

🔹देर रात हुआ हादसा 

गौर हो कि कुमाऊं मंडल में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं।पुलिस के दावों के बाद भी सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही है।वहीं बीते देर रात हल्द्वानी कालाढूंगी मार्ग पर एक वाहन हादसे का शिकार हो गया।पुलिस के मुताबिक घटना बीते देर रात की है, जहां कालाढूंगी क्षेत्र में नैनीताल तिराहे से आगे रामनगर रोड पर टेड़ी पुलिया बैंड पर एक DL2CM0071 नंबर की स्कार्पियो अचानक अनियंत्रित होकर रोड से खाई में जा गिरी।जिसमें तीन लोग सवार थे. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में पल-पल बदल रहा है मौसम,मौसम विभाग ने 16 जुलाई तक भारी बारिश का येलो अलर्ट किया जारी

🔹घायलों का इलाज जारी 

जिसके बाद मौका पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी घायलों को रेस्क्यू कर 108 की मदद से अस्पताल भेजा.जहां घायलों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. वहीं हादसे में घायल तीनों लोग दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. थाना प्रभारी नंदन रावत ने बताया कि पर्यटकों की स्कार्पियो नैनीताल से दिल्ली को जा रही थी, तभी रामनगर रोड में टेड़ी पुलिया बैंड में वाहन हादसे का शिकार हो गया।घायलों की हालत खतरे से बाहर है. हादसे का कारण तिराहे पर वाहन का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है।घटना में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एमबीपीजी कालेज में छात्रसंघ अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज होने से गुस्साए समर्थक छात्रों ने परिसर में जमकर किया हंगामा,विद्यार्थियों को खदेड़ते हुए गेटों को करा दिया बंद