Nainital News :यहा भीषण सड़क हादसा खाई में गिरी बस, सात लोगों की हुई मौत 26 लोग घायल

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल कालाढूंगी मार्ग पर रविवार की रात एक भीषण दुर्घटना सात लोगों की मौत हो गई जबकि 26 लोग घायल हुए हैं।। दुर्घटना मुख्यालय से लगभग 20 किमी दूर घटगढ़ के पास एक खतरनाक मोड़ पर हुई।

खबर के मुताबिक दुर्घटनास्थल पर काफी खतरनाक मोड़ होने के बावजूद वहां सड़क किनारे रेलिंग न लगी होने की भी वजह सामने आ रही है।

💠पुलिस एवं एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे.

दुर्घटना की सूचना सबसे पहले स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट के प्रतिनिधि गोपाल रावत ने पुलिस एवं प्रशासनिक बलों को दी। इस पर सक्रिय हुई जनपद के कई थानों-चौकियों की पुलिस एवं एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बस से घायलों को बचाकर पहले कालाढुंगी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और वहां से प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी के एसटीएच यानी सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। समाचार लिखे जाने तक 26 घायलों को एसटीएच ले जाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्री जागेश्वर धाम के श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं की सेवा और सुरक्षा के लिये तत्पर है अल्मोड़ा पुलिस,सुव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था के लिए चल रही है सटल सेवा

मामले में जनपद के एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि नैनीताल-कालाढूंगी मार्ग पर घटगढ़-नलनी के समीप एक स्कूली बस के खाई में गिर गई है। बाद में पता चला कि दुर्घटनाग्रस्त बस में हिसार, हरियाणा के विद्यालय के शिक्षक नैनीताल घूमकर लौट रहे थे। दुर्घटना में सात लोगों की मौत हुई है। इनमें एक बच्चा, एक पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं जबकि 26 लोग इलाजरत हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शिक्षा विभाग के अंतर्गत विभाग विषयों में रिक्त पदों एक हजार नये अतिथि शिक्षकों की होगी नियुक्ति

💠उधर, एसडीआरएफ के कमांडेंट मणिकांत मिश्रा से प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में 33 लोग सवार थे।

एसडीआरएफ की बचाव टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर अन्य बचाव इकाइयों व स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान जारी है।