Nainital News:सांप के काटने पर रात भर झाड़ फूंक कराते रहे परिजन, लापरवाही के कारण 13 साल के मासूम की मौत

ख़बर शेयर करें -

यहां रात को सोते समय मासूम बच्चे को सांप ने डस लिया। परिजन उसे अस्पताल ले जाने के बजाय जहर उतारने का दावा करने वाले नीम हकीम के पास ले गए। सितारंगज अस्पताल के बाद बच्चे को हल्द्वानी के डाॅ.सुशीला तिवारी अस्पताल लाया जा रहा था। रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया।

🔹जाने मामला 

पुलिस के अनुसार, सितारगंज निवासी हरेंद्र सोमवार रात परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में कमरे के फर्श पर सोया था। साथ में 13 साल का बेटा पारित कुमार भी था। सोमवार रात करीब डेढ़ बजे सांप ने पारित के पैर में डस लिया। बच्चे की चीख सुन स्वजनों ने सांप को कमरे से जाते देखा।मामला समझ आते ही परिजन बच्चे को अस्पताल के बजाय पास ही सांप का जहर उतारने का दावा करने वाले नीम हकीम के पास ले गए। सुबह पारित को पेट में तेज दर्द होने लगा। ऐसे में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :हूटर का शोर मचाना थार चालक को पड़ा भारी,अल्मोड़ा पुलिस के थाना दन्या ने चालक के विरुद्ध की कार्यवाही, मौके पर ही उतरवाया हूटर

🔹रेफर करने पर रास्ते में तोड़ा दम

हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने डाॅ. सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। 

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में मानसून ने दी दस्तक,राज्य में बारिश को लेकर येलो अलर्ट किया जारी