Nainital News:बाइक सवार ने स्कूल जा रही छात्रा को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें -

यहां स्कूल जा रही एक दिव्यांग छात्रा को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी।बाइक की टक्कर में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा जिस पैर से दिव्यांग थी, उसी पैर पर गंभीर चोटें आई हैं।वहीं, छात्रा को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार फरार हो गया।

🔹जाने मामला 

जानकारी के मुताबिक, रामनगर के फॉरेस्ट कंपाउंड निवासी गोपाल नेगी की बेटी यशिका (उम्र 10 वर्ष) आज सुबह रोजाना की तरह अपनी मां के साथ स्कूल के लिए निकली थी। रामनगर बाजार में स्टेट बैंक के पास यशिका स्कूल बस में बैठने के लिए जा रही थी। तभी पीछे से एक अज्ञात बाइक सवार युवक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें यशिका घायल हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।अन्य स्कूली बच्चे भी घटना को देखकर डर गए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :गुरिल्ला संगठन ने गुरिल्लों की मांगों पर कार्यवाही हेतु मुख्यसचिव उत्तराखंड शासन की अध्यक्षता में शीघ्र समीक्षा बैठक बुलाये जाने की करी मांग

🔹चालक की तलाश में जुटी पुलिस 

मौके पर मौजूद लोगों और उसकी मां ने तत्काल उसे रामदत्त जोशी राजकीय संयुक्त अस्पताल रामनगर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और जानकारी जुटाई. साथ ही फरार बाइक चालक की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा में आधे नगर में जलापूर्ति रही ठप,लोग प्राकृतिक जल स्रोतों की दौड़ लगाने के लिए मजबूर

🔹टांडा के मदर्स ग्लोरी पब्लिक स्कूल में पढ़ती है छात्रा 

वहीं, यशिका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी एक पैर से दिव्यांग है।आज सुबह जब उनकी पत्नी उसे स्कूल बस में छोड़ने जा रही थी, तभी एक बाइक सवार युवक ने उसे टक्कर मार दी।जिसमें उसका पैर फैक्चर हो गया।मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर दे दी है।अब रामनगर पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि यशिका टांडा के मदर्स ग्लोरी पब्लिक स्कूल में पढ़ती है।वो कक्षा तीन की छात्रा है और एक पैर से दिव्यांग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *