उत्तराखंड में यहाँ महिला ट्रैफिक ने निकाल दी हेकड़ी,

ख़बर शेयर करें -

 

हरिद्वार में सपरिवार गंगा नहाने आए एक शख्स ने खुद को दिल्ली पुलिस का कॉन्स्टेबल बताते हुए जमकर हंगामा काटा। घटना कनखल थाना क्षेत्र में विश्वकर्मा घाट की है।

 

 

 

 

 

चार धाम यात्रा और गर्मी की छुट्टियों के चलते इन दिनों हरिद्वार में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। ऐसे में धर्म नगरी की सड़कों पर जगह-जगह जाम की स्थिति बनी हुई है। हालात यह है कि लोगों को कई घंटे जाम में फंसना पड़ता है जिसे लेकर यातायात पुलिस भी लगातार अभियान चला रही है।

 

 

 

 

 

सोमवार को अपने परिवार के साथ दिल्ली से नहाने आए एक युवक ने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर दी और परिवार के साथ गंगा नहाने चला गया। मौके पर पहुंची यातायात पुलिस ने इस कार का चालान काटना चाहा तो इस युवक ने खुद को दिल्ली की यातायात पुलिस का सिपाही बताते हुए जमकर बवाल काटा। हंगामा बढ़ते देख मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए।

 

 

 

 

 

इस दौरान खुद को दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल बताते हुए अमित कुमार नाम के इस युवक ने महिला कांस्टेबल के साथ जमकर अभद्रता की। आखिरकार यातायात पुलिस के आगे इसकी एक ना चली और यातायात पुलिस ने गाड़ी का चालान कर दिया। यही नहीं यातायात पुलिस की महिला सिपाही की ओर से मामले की लिखित शिकायत दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

एसपी ट्रैफिक के अनुसार दिल्ली पुलिस के आलाधिकारियों से भी इसकी शिकायत की जायेगी। उधर आश्रम संचालकों ने भी लोगों से सड़क किनारे वाहन ना खड़ा करने की अपील की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *