Haldwani News:कर्ज से परेशान युवक ने सड़क पर खड़े-खड़े खाया जहर, हालत गंभीर

ख़बर शेयर करें -

यहां एक युवक ने बीच रोड में आत्महत्या करने की कोशिश की। किसी परिचित महिला को कर्ज दिलाने चक्कर में एक युवक की जान पर बन आई।महिला के कर्ज न लौटाने पर ऋणदाता ने युवक से तकादा करना शुरू कर दिया। इससे परेशान होकर युवक ने रात रामपुर रोड पर खड़े-खड़े गटक लिया।मां को फोन पर सूचना दी। इसके बाद राह चलते लोगों ने उसे एसटीएच में भर्ती कराया।वह अब वेंटीलेटर पर है।

🔹जाने मामला 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:SSP अल्मोड़ा ने दीपावली से पहले दिया लोगों को तोहफा 128 मोबाइल स्वामियों को उनके गुम हुए कीमती मोबाइल लौटाकर बिखेरी उदास चेहरों पर मुस्कान

देवलचौड़ स्थित प्रेमपुर लोश्ज्ञानी निवासी राकेश बंसल (35) पेशे से इलेक्ट्रीशियन है। राकेश पत्नी सुनीता, बेटी रिशिका व एक माह के बेटे के साथ किराये के मकान में रहता है। राकेश के छोटे भाई अंकित ने बताया राकेश ने एक महिला को कुछ साल पहले किसी से 2.50 लाख रुपये ब्याज पर दिलाए थे। ये रकम मय ब्याज के बढ़कर अब करीब 6.50 लाख हो गई है।

🔹ऋणदाता करने लगा था परेशान 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :चार धाम यात्रा होगी आसान,900 मीटर लंबी सुरंग बनकर हुई तैयार,यात्रा के लिए शुरू होगी सुरंग से आवाजाही

अब महिला कर्ज की रकम नहीं चुका रही है।इससे ऋणदाता ने राकेश से तकादा करना शुरू कर दिया।आरोप है कि ऋणदाता आए दिन घर पर आकर गाली-गलौज भी करता था।इससे परेशान राकेश ने रात ने रामपुर रोड स्थित एक बाइक शोरूम के पास खड़े-खड़े जहर गटक लिया।उसी दौरान उसकी मां का फोन कॉल पहुंचा। तब राकेश ने यह बात मां को बताई।वहीं मामले में पुलिस ने बताया ऐसी कोई जानकारी उन्हें नहीं मिली है।