Haldwani News:सड़कों पर गड्ढे बनने से राहगीरों का चलना हुआ मुश्किल,विभाग को मानसून जाने का इंतजार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कुमाऊं में बारिश का दौर अभी जारी है।ऐसे में सड़कों की स्थिति बदहाल है।आलम ये है कि सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गई हैं।जिससे स्थानीय लोगों और राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

🔹बारिश बंद होने के बाद शुरू होगा मरम्मत कार्य

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि सड़क ठीक करने को लेकर निविदाएं आमंत्रित की जा चुकी हैं, जो 15 सितंबर तक प्राप्त हो जाएंगी।बारिश के समाप्त होते ही सड़कों के पैच वर्क का काम शुरू कर दिया जाएगा।उन्होंने बताया कि निर्माण विभाग ने अपनी प्लानिंग पूरी कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शनिवार 27 जुलाई 2024

🔹उत्तराखंड के कई हिस्सों में बारिश जारी

विभाग ने 107 किलोमीटर सड़क को ठीक करने का लक्ष्य निर्धारित कर दिया है. जिसके बाद सड़कें एक नया रूप लेंगी।उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सों में अभी बारिश का दौर जारी है।जिसके चलते अभी सड़कों को ठीक करने का काम शुरू नहीं हो सका है।बारिश बंद होने के बाद रिपेयरिंग कार्य शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जागेश्वर धाम में आयोजित श्रावणी मेले में बड़ी संख्या में उमड़े श्रद्धालु

🔹सड़कें खराब होने से लोग हो रहे घायल

हल्द्वानी के आसपास के क्षेत्र और तिकुनिया चौराहा में सड़कों का बुरा हाल है. शहर में दोपहिया वाहन सड़कों पर जिस तरीके से चलते हैं, उस ओर किसी का भी ध्यान नहीं है।सड़कें खस्ताहाल होने की वजह से कई घटनाएं भी हो चुकी हैं, लेकिन लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों पर कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।