एकता पर्व होली के अवसर पर कर्मचारी-शिक्षक और पेंशनर्स का होली मिलन कार्यक्रम

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- 7 मार्च मंगलवार के दिन पूर्वान्ह 11 बजे से कर्मचारी-शिक्षक और पेंशनर्स का होली मिलन कार्यक्रम का शुभरंभ आइटीआइ चौराहा में स्थित चित्रार्थ होटल के परिसर में होगा।

एकता पर्व होली के अवसर पर पारस्परिक एकता के मूल उद्देश्य से उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच एवं गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गनाइजेशन के संयुक्त तत्वावधान मे होने वाले होली मिलन कार्यक्रम को लेकर कार्मिक एवं पेंशनर्स समुदाय मे भारी उत्साह दिखाई दे रहा है।

उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच के संस्थापक अध्यक्ष रमेश चन्द्र पाण्डे ने बताया कि होली मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग करने हेतु विभिन्न कार्मिक संघों के प्रतिनिधियों से सम्पर्क करने पर सभी के द्वारा हल्द्वानी में पहली बार हो रहे ऐसे रचनात्मक कार्यक्रम की सराहना की है ।

गर्वनमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गनाइजेशन के अध्यक्ष लीलाधर पाण्डे ने कहा कि एकता पर्व पर एकता मंच की ओर से की गई एकता की सराहनीय पहल से सहमत होकर ही उनके द्वारा होली मिलन के कार्यक्रम को संयुक्त रूप से आयोजित करने का फैसला लिया गया है ।

उत्तराखण्ड कार्मिक एकता मंच के महासचिव दिगम्बर फुलोरिया और गवर्नमेंट पेंशनर्स वेल्फेयर आर्गनाइजेशन के महासचिव विजय तिवारी ने समस्त कार्मिकों एवं पेंशनर्स से होली मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग करने की अपील की है ।

दिगम्बर फुलोरिया – महासचिव
कार्मिक एकता मंच

विजय तिवारी – महासचिव
पेंशनर्स आर्गनाइजेशन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *