दहेज को लेकर ससुराल वालों ने नवविवाहिता की हत्या

ख़बर शेयर करें -

 

 

बिहार के सोई में दहेज के लिए नौ दिनों से लापता महिला की हत्या कर उसे जलावनघर में पुआल की ढेर में छुपा देने का सनसनीखेज मामले सामने आया है.

 

 

 

 

 

 

 

सुबह शव से दुर्गंध आने के बाद उसका पता चल पाया. मामला बारसोई प्रखंड के आबादपुर थाना क्षेत्र स्थित नलसर पंचायत का है. धर्मपुर पंचायत के हाट बलरामपुर निवासी जलील मोहम्मद की पुत्री चुमकी खातून का विवाह डेढ़ वर्ष पूर्व जैनल आबेदीन सफीकुल के साथ हुआ था. विवाह के बाद से ही नलसर में दहेज को लेकर ससुराल वाले विवाहिता को प्रताड़ित कर रहे थे. जिसको लेकर कई बार बैठक भी हुई. 4 महीने पूर्व विवाहिता को एक पुत्री हुई और उसके बाद से उस पर ससुराल वाले का अत्याचार और बढ़ गया.

 

 

 

 

 

 

 

 

नौ दिन पूर्व विवाहिता के लापता होने की सूचना उसके मायके वाले को मिली. जिसको लेकर मृतका की मां टुली खातून, पिता जलील मोहम्मद बेटी के ससुराल आए और उसका खोजबीन की. उसके शव मिलने की सूचना मिली है.घटना की सूचना पर बारसोई के डीएसपी प्रेमनाथ राम आबादपुर पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. जलील मोहम्मद ने बताया कि उसकी पुत्री के पति, ससुर, सास व अन्य ने मिलकर उसकी पुत्री की हत्या की और शव को जलावन घर में फेंक दिया है. उन्हें आबादपुर थाना में आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. घटना के बाद से ससुराल वाले फरार हैं. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमनाथ राम ने कहा कि मृतका के पिता के द्वारा आवेदन पर आबादपुर थाना में मुकदमा दर्ज हुआ. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी

Sorese by social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *