सीएम हेल्पलाइन समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा सरकार का मंत्र है सरलीकरण, समाधान और निस्तारण इसी मंत्र के साथ हेल्पलाइन की हुई शुरुआत

ख़बर शेयर करें -

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम हेल्प लाइन 1905 की समीक्षा बैठक के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि सरकार और आईटीडीए से जुड़े अधिकारी संयुक्त प्रयास से सीएम हेल्पलाइन 1905 को नए तरीके से असेंबल कर रहे थे और आज तीन सेवाओं के साथ इसकी शुरुआत हो गई है। 

इसके साथ ही सीएम धामी ने बताया कि सभी विभागों की रिपोर्ट इस पोर्टल पर आ जाएगी।इतना ही नहीं संबंधित विभागों के विभागाध्यक्ष और सचिव इसकी समीक्षा करेंगे इसके साथ ही महीने में एक बार खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी सीएम हेल्पलाइन 1905 की खुद समीक्षा करेंगे। 

आगे मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरकार का मंत्र है सरलीकरण, समाधान और निस्तारण इसी मंत्र के साथ इसकी शुरुआत की गई ताकि राज्य की आम जनता की परेशानियों का हल निकाला जा सके। बता दें कि सीएम हेल्पलाइन नंबर 1905 पर कोई भी आम से लेकर ख़ास व्यक्ति अपनी समस्याओं के बारे में शिकायत दर्ज करा सकता है जो कि बाकायदा सीएम पोर्टल पर भी दर्ज होती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *