Champwat News:पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 4 लाख की चरस के साथ यूपी के चार चरस तस्कर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

एसपी अजय गणपति कुम्भार के निर्देश पर पुलिस की नशा तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत शनिवार को लोहाघाट में पुलिस व एसओजी की टीम ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके पास से करीब चार लाख रुपये कीमत की चरस बरामद हुई है। दोनों ही तस्कर यूपी के जनपद पीलीभीत के रहने वाले हैं।

इसमें अनुज कुमार निवासी डालचंद, पीलीभीत के कब्जे से 938 ग्राम, सिराज अहमद निवासी यारखान, न्यूरिया के कब्जे से 912 ग्राम, भरत सिंह निवासी मोहल्ला वल्लभनगर थाना सुनगढ़ी जिला पीलीभीत के कब्जे से 934 ग्राम, राजवीर सिंह निवासी छत्रपति शिवाजी कॉलोनी थाना सुनगढ़ी जिला पीलीभीत के कब्जे से 951 ग्राम चरस बरामद की।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केदारनाथ यात्रा मार्ग में भूस्खलन में तीन लोगों की मौत आठ घायल,एसडीआरएफ ने आठ घायलों को निकालकर पहुंचाया अस्पताल

एसओ ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी मनीष खत्री, एसआई ललित पांडेय, कुंदन बोरा, संजय जोशी, नवल किशोर, सूरज कुमार, अशोक वर्मा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *