Chamoli News:चमोली जिले मे युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

0
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के चमोली जिले की शांत वादियों में एक बार फिर अशांति फैल गई है। समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस घटना के सामने आने के बाद चमोली में हड़कंप मच गया।

🌸क्या है पूरा मामला

चमोली के थराली में आज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोगों ने आरोपी की सैलून की दुकान भी तोड़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई। विरोध में हिंदू संगठनों ने पूरा बाजार बंद करा दिया और करीब 3 घंटे तक थराली-देवाल चौराहे पर हाईवे जाम रखा। थराली में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। उत्तराखंड में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सुर्खियों में है। नाई का काम करने वाले समुदाय विशेष के युवक ने सोशल मीडिया पर किशोरी से दोस्ती की। फिर युवक ने उसे धोखे में रखकर दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :पर्वतीय क्षेत्रों में बढ़ने लगी ठिठुरन,धीरे-धीरे तापमान में आने लगी है न्यूनतम गिरावट

🌸अश्लील वीडियो वायरल

इतना ही नहीं आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया। भीड़ ने गुस्सा दिखाया। किशोरी से दुष्कर्म की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। समुदाय विशेष के युवक की इस हरकत से एक बार फिर हिंदू संगठन भड़क गए। इस घटना की खबर मिलते ही विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल समेत कई हिंदू संगठन स्थानीय लोगों के साथ सड़कों पर उतर आए और ग्वालदम, थराली, देवाल तिराहे से रैली निकाली। गुस्साए प्रदर्शनकारियों की यह भीड़ जब दुष्कर्म के आरोपी की दुकान तोड़ने पहुंची तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। गुस्साए लोगों ने बाजार बंद करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें सोमवार 17 अक्टूबर 2024

इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच काफी धक्का-मुक्की भी हुई, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दुकान तक नहीं पहुंचने दिया। इसके बाद गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने थराली देवाल तिराहे पर हाईवे को करीब तीन घंटे तक जाम रखा। घटना से क्षेत्र में बने तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया और किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए बाजार में फ्लैग मार्च निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *