Almora News:नगर में BSNL सेवा फिर ठप,साइबर कैफे समेत इंटरनेट कारोबार से जुड़े लोग हुए परेशान

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा और बागेश्वर में बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा शनिवार को डेढ़ घंटे से अधिक समय तक ठप रही।इससे सरकारी और निजी कार्यालयों में कामकाज बुरी तरह प्रभावित रहा। साइबर कैफे समेत इंटरनेट कारोबार से जुड़े व्यवसायियों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा।

हल्द्वानी से मुरादाबाद के बीच केबल कटने अल्मोड़ा में शनिवार शाम चार बजे बीएसएनएल की लैंडलाइन, ब्राडबैंड सेवा धड़ाम हो गई। करीब डेढ़ घंटे से अधिक समय तक संचार सेवा पूरी तरह ठप रही। जिले में बीएसएनएल के 30 हजार से अधिक उपभोक्ता हैं। इंटरनेट सेवा ठप रहने से लोगों के स्मार्ट फोन शोपीस बने रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :वित्त मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की शिष्टाचार भेंट

सरकारी और निजी कार्यालयों में कामकाज ठप रहा। साइबर कैफे में भी लोगों के जरुरी काम नहीं हो सके। इससे व्यवसायियों को आर्थिक चपत लगी। बीएसएनएल के अधिकारियों के मुताबिक हल्द्वानी से मुरादाबाद के बीच केबल कटने से समस्या पैदा हुई। देर शाम तक इंटर सेवा सुचारू कर दी गई थी। 

🔹बोले लोग

बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा नहीं चलने से परेशानी झेलनी पड़ी। आए दिन इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है। बीएसएनएल को सेवा दुरुरस्त करनी चाहिए ताकि उपभोक्ताओं को किसी तरह की परेशानी न हो। -वीरेंद्र पथनी, अल्मोड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुग्ध उत्पादन समिति के नवनियुक्त पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

🔹लंबे समय से बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल कर रहा हूं। कभी कॉल नहीं लगती तो कभी इंटनेट साथ नहीं देता ऐसे में परेशानी झेलनी पड़ती है। बीएसएनएल के सेवाओं में सुधार की जरुरत है।उपभोक्ताओं की सुविधा का ध्यान रखा जाए। 

प्रमोद बिष्ट, अल्मोड़ा।

🔹- हल्द्वानी के आसपास फाइबर केबल कट गई। जिससे सेवा बाधित रही। टीम ने मौके पर जाकर कटी हुई केबल को जोड़ा। जिसके बाद सेवा बहाल हो गई है। 

एनके सागर, उप महाप्रबंधक बीएसएनएल प्रचालन अल्मोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *