Breking यहाँ के बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग लाखों रुपये जलकर राख

ख़बर शेयर करें -

 

 

उज्जैन के बैंक ऑफ इंडिया में भीषण आग लग गई. आग की लपटें देख रहवासियों ने इसकी सूचना बैंक प्रबंधक को दी. वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया. घटना में लाखों का नुकसान होना बताया जा रहा है.रविवार के दिन बैंक ऑफ इंडिया में भीषण आग लग गई.

 

 

 

 

 

आग इतनी तेज थी कि बैंक के बाहर ऊंची-ऊंची लपटें दिखाई दे रही थी. ये घटना थाना नागझिरी देवास रोड स्थित BOI की है. बैंक प्रबंधक अक्षय कुमार ने बताया कि “बैंक में कितना नुकसान हुआ है, यह कह पाना मुश्किल है.” फायर ब्रिगेड ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. गनीमत रही कि आज छुट्टी का दिन था,

 

 

 

 

तब आग लगी, अगर लोग मौजूद होते तो कोई भी घटना का शिकार हो सकता था.रविवार के दिन अचानक बैंक ऑफ इंडिया के अंदर से धुआं उठा, जिसे देख आसपास के लोगों ने बैंक प्रबंधक को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे प्रबंधक ने इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी.

 

 

 

 

आग लगने के कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. कड़ी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया गया. इस घटना में कितने लाख का नुकसान हुआ है. इसका अभी अंदाजा लगाना मुश्किल है.

 

 

 

 

लाखों रुपए जलकर खाक: आग की लपटें इतनी तेज थी कि इससे साफ पता चलता है कि अगर बैंक खुला रहता तो कितने ग्राहक और कर्मचारी इस हादसे का शिकार हो सकते थे. गनीमत रही कि रविवार होने के कारण बैंक बंद था और बड़ा हादसा टल गया. फिलहाल बैंक प्रबंधक का कहना है कि बैंक में कितना नुकसान हुआ है अभी इसका आकलन लगाना मुश्किल है. अब इसकी जांच की जाएगी की बैंक में कितने लाख का नुकसान हुआ है. Sorese by socisl media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *