भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी रहे मौजूद

ख़बर शेयर करें -

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति में मौजूदा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने आगामी 30 मई से 30 जून तक चलने वाले महाजनसंपर्क अभियान की रूपरेखा घोषित की है। तरुण चुग का कहना है की 30 मई से बीजेपी बूथ लेवल पर जाकर प्रत्येक नागरिक से संपर्क करने का काम करेगी। जिसमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आशीर्वाद और समर्थन देने के लिए मिस कॉल देने का कार्यक्रम होगा। साथ ही केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में भी आम जनता को जानकारी देने का काम होगा। 

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की इसमें सभी 5 लोकसभा सीटों में एक बड़ी जनसभा होनी है जिसको केंद्रीय नेता संबोधित करेंगे साथ ही एक सभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उत्तराखंड आकर संबोधित करेंगे।वहीं सह प्रभारी रेखा वर्मा ने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है और बूथ स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं से संपर्क अभियान चलाया जाएगा। 

वहीं नैनीताल लोकसभा सीट से सांसद वर्क केंद्र में रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार हो गई है और अगले 30 दिनों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए 9 साल के ऐतिहासिक कार्यों को जन जन तक पहुंचाने के लिए महा जनसंपर्क अभियान शुरू किया जाएगा। 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और पौड़ी गढ़वाल से सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि 30 मई को देशभर के कार्यकर्ताओं से नरेंद्र मोदी वर्चुअल संवाद करेंगे। जिसके बाद प्रधानमंत्री देशभर में 51 रैलियों को संबोधित करेंगे और एक रैली उत्तराखंड में भी आयोजित की जाएगी। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *