Big Breking बड़ा हादसा जब टीचर ने छीना मोबाइल तो इस बच्ची ने स्कूल में लगा दी आग 20 बच्चों की मौत

ख़बर शेयर करें -

छोटी सी बात पर एक बच्ची को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने स्कूल को ही आग लगा दी. चौदह साल की इस बच्ची पर बीस लोगों की जान लेने का आरोप है.

 

 

 

 

 

 

बच्ची ने अपने स्कूल को आग लगा दी थी. इस आग में स्कूल के बीस बच्चे जलकर मर गए. दरअसल, बच्ची स्कूल में मोबाइल लेकर आई थी. उसकी टीचर ने इसे देख लिया. जब टीचर ने बच्ची से मोबाइल छीना, तब बच्ची को गुस्सा आ गया और उसने स्कूल में आग लगा दी.मामला जॉर्जटाउन से दो सौ मील की दूरी का है.

 

 

 

 

 

 

महदीए सेकंड्री स्कूल में पढ़ने वाली इस बच्ची ने आधी रात स्कूल में आग लगाई. आग ने गर्ल्स हॉस्टल को अपनी चपेट में ले लिया. अंदर कई लड़कियां फंस गई. साउथ अमेरिकन देश के टॉप ऑफिसर्स ने बताया कि स्कूल में आग लगाने वाली बच्ची भी इसकी चपेट में आ गई थी. वो भी गंभीर रूप से घायल है. उसके अलावा अन्य बीस लोग आग से मौत के आगोश में समा गए. वहीं कई झुलस गए.घटना वाले दिन बच्ची अपना मोबाइल लेकर स्कूल में चली गई थी. उसकी टीचर ने इसे देख लिया.

 

 

 

 

 

 

 

टीचर ने सभी के सामने उससे मोबाइल ले लिया. बताया जा रहा है कि इस बच्ची पर अपने से काफी उम्रदराज वार्डन के साथ अफेयर का भी आरोप है. बच्ची पर डिसिप्लिन एक्ट के तहत स्ट्रिक्टनेस अपनाई जा रही थी. इस वजह से उसका फोन छीन लिया गया था. लेकिन उसने गुस्से में स्कूल में आग लगाकर बीस लोगों की जान ले ली.

sources by social media

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *