Big Breking:-अब प्रदेश में जल्दी भरे जाएंगे मंत्रिपद और दायित्व :-महेंद्र भट्ट

ख़बर शेयर करें -

सरकार में खाली मंत्री पद को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का बयान।।15 मई के बाद केंद्रीय नेताओं से इस संबंध में होगी बात, सरकार में 4 मंत्री पद और दायित्व को लेकर अब 15 मई के बाद होगा फैसला। कर्नाटक चुनाव में केंद्रीय नेताओं के व्यस्त होने की वजह से नहीं हो पा रही है बात।।

 

 

 

 

 

मंत्रियों की परफॉर्मेंस और कामकाज को लेकर भी होगी दिल्ली में बातचीत। बागेश्वर चुनाव को लेकर भी भाजपा ने बनानी शुरू की रणनीति। प्रदेश स्तर पर जल्द ही बागेश्वर उपचुनाव को लेकर होगी बड़ी बैठक। प्रत्याशी के चयन को लेकर भी होगा मंथन।।

 

 

 

 

 

कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन के बाद खाली हुई थी बागेश्वर विधानसभा सीट
धामी कैबिनेट में खाली चार मंत्री पदों को लेकर 15 मई के बाद केंद्रीय नेताओं से बातचीत की जाएगी,, कर्नाटक चुनाव में केंद्रीय नेताओं के व्यस्त होने की वजह से मंत्रिमंडल और दायित्व को लेकर बातचीत नहीं हो पाई,, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने यह जानकारी दी है ,,उनका कहना है कि मंत्रिमंडल और दायित्व समेत मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा को लेकर भी केंद्रीय संगठन से बातचीत होगी ,,

 

 

 

 

 

साथ ही कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन के बाद खाली हुई बागेश्वर विधानसभा सीट के चुनाव को लेकर भी मंथन होगा,, इसके लिए पहले प्रदेश संगठन बातचीत करेगा, उसके बाद केंद्रीय संगठन से चर्चा होगी,, उन्होंने कहा कि बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव के लिए टिकट किसे दिया जाना है,, इसके लिए संगठन सर्वे कराएगा,,उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा।राज्य सरकार जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी विचार कर रही है।
प्रेमचंद अग्रवाल मामले।में भी भट्ट ने बढ़ाई दी है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *