Big Breking ऋषभ पंत से अस्पताल में मिलने पहुंचे अनिल कपूर और अनुपम खैर

ख़बर शेयर करें -

 

ऋषभ पंत से अस्पताल में मिलने पहुंचे अनिल कपूर और अनुपम खैर दोनों ने मुलाक़ात की और कहा की जल्द वो ठीक हो जाएंगे उनके अनुसार उनकी माता जी से मुलाक़ात की और डॉक्टरो ने भी बताया की वो जल्द ठीक हो जाएं

 

 

 

हादसे के बाद ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है। उनके दिमाग और रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं आई है। अब उनके घुटने और टखने का स्कैन होना बाकी है। पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है। डॉक्टरों के अनुसार उनके पैर में फ्रैक्टर है, लेकिन यह ज्यादा गंभीर नहीं है।

 

 

 

 

 

अनुपम खेर और अनिल कपूर पंत से मिले
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने ऋषभ पंत से मुलाकात की है। दोनों ने पंत की सेहत का हाल जाना। इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी पंत के परिवार से बात की थी और हर तरह की मदद की बात कही थी। पीएम मोदी भी पंत के परिवार से बात कर चुके हैं।

 

 

 

 

पंत से मिलेगी DDCA की टीम
ऋषभ पंत से मिलने के लिए DDCA की टीम रवाना हो चुकी है। दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएसन के अध्यक्ष श्याम शर्मा ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट किया जाएगा। हालांकि, पंत की हालत खतरे से बाहर है।

 

 

 

 

पंत के घुटने और टखने का स्कैन आज
पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी का स्कैन हो चुका है और रिपोर्ट सामान्य है। वहीं, आज उनके घुटने और टखने का स्कैन होना है। पंत के पैर में फ्रैक्टर है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि यह भी ज्यादा गंभीर नहीं है।

 

 

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ऋषभ पंत के दाहिने घुटने के लिगामेंट फटने को लेकर चिंतित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई के डॉक्टरों के पैनल ने देहरादून में पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों के साथ बैठक की है और यह निर्णय लिया गया है कि उनके लिगामेंट का इलाज बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा किया जाएगा। इसके लिए पंत को विदेश भेजा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *