Almora News:SSP अल्मोड़ा ने दीपावली से पहले दिया लोगों को तोहफा 128 मोबाइल स्वामियों को उनके गुम हुए कीमती मोबाइल लौटाकर बिखेरी उदास चेहरों पर मुस्कान

0
ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा साईबर सेल की सराहनीय कार्यवाही,25 लाख से अधिक कीमत के मोबाइल फोन किये बरामद

मोबाइल वापस पाकर मोबाइल स्वामी अल्मोड़ा पुलिस की सराहना करते हुए बोले थैक्यू अल्मोड़ा पुलिस

आजकल के डिजिटल दौर में मोबाइल हर इंसान की जरुरत बना गया है तथा दैनिक दिनचर्या में मोबाइल मनुष्य के जीवन का अभिन्न हिस्सा भी है। जिसमें आवश्यकता का लगभग सभी महत्वपूर्ण डाटा संरक्षित रहता है। ऐसे में यदि मोबाइल गुम अथवा चोरी हो जाता है तो इंसान को आर्थिक नुकसान के साथ अपनी व्यक्तिगत जानकारी का दुरुपयोग होने की चिन्ता रहती है।
श्री देवेन्द्र पींचा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में जनपद के साईबर सेल द्वारा लगातार प्रयासरत रहकर अथक प्रयासों से प्रदेश के विभिन्न जनपदों सहित अन्य राज्यों से आमजन के खोये कुल 128 मोबाइल फोन अलग- अलग कम्पनियों के बरामद किये गये है, जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 25 लाख 60 हजार रुपये है ।
एसएसपी महोदय द्वारा आज दिनांक 22/10/2024 को दीपावली से पहले तोहफा देते हुए आमजन मानस को तोहफा देते हुए उक्त बरामद कीमती मोबाइलों को पुलिस कार्यालय अल्मोड़ा के सभागार में उनके स्वामियों को सुपुर्द कर सभी को बधाई दी गयी।
अपने खोये मोबाइल वापस पाकर सभी मोबाइल स्वामियों के चेहरे में खुशी झलक रही थी।
उन्होंने कहा कि मोबाइल खोने पर वापस मिलने की उम्मीद खो चुके थे लेकिन अल्मोड़ा पुलिस पर विश्वास कायम था। पुलिस ने हमारे खोये फोन बरामद कर पुलिस के प्रति हमारे विश्वास को और अधिक बढ़ाया हैं। सभी ने अल्मोड़ा पुलिस के साईबर सेल टीम का आभार व्यक्त किया।
🌸अपील
एसएसपी अल्मोड़ा की आमजन से अपील है कि मोबाइल खोने पर तत्काल नजदीकी थाने या साइबर सेल को सूचित करें, जिससे आपके मोबाइल को रिकवर करने हेतु तत्काल कार्यवाही की जा सके।
🌸अल्मोड़ा साईबर सेल टीम-
1-उ0नि0 श्री भुवन जोशी, प्रभारी एसओजी
2- कानि0 श्री इन्द्र कुमार
3- कानि0 श्री बलवंत प्रसाद
4-महिला कानि0 श्रीमती चम्पा दानू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *