Almora News:यहां स्कूल में चोरो ने तोड़ डाले ताले,मिड-डे मील का सूखा राशन ले गए चोर

ख़बर शेयर करें -

सरकारी स्कूल मे चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।स्याल्दे ब्लॉक के प्रीति गोविंद इंटर कॉलेज पत्थरखोला में चोरों ने ताले तोड़कर सामान चुरा लिया। चोरी की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है। विद्यालय प्रबंधन की तरफ से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

🔹जाने मामला 

बुधवार की रात चोरों ने इंटर कॉलेज पत्थरखोला में धावा बोला। मध्याह्न भोजन कक्ष और पुस्तकालय के ताले तोड़कर सामान चुरा लिया। विद्यालय प्रबंधन के मुताबिक कई जरूरी दस्तावेज भी गायब मिले हैं। आरोपियों ने चावल, मसाले और अन्य खाद्य सामग्री सहित प्रेशर कुकर और अन्य सामान चुरा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  National News :गजल गायक पंकज उधास का 72 साल की उम्र में निधन

🔹अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज 

शुक्रवार को शिक्षक और विद्यार्थी विद्यालय पहुंचे तो उन्हें पता चला। आरोपियों ने विद्यालय में चोरी की। कक्षों में रखा सामान भी तोड़ दिया। प्रभारी प्रधानाचार्य गोविंद सिंह ने सूचना पुलिस को दी। देघाट के थानाध्यक्ष राहुल राठी ने बताया कि विद्यालय प्रबंधन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

🔹प्राथमिक विद्यालय लोधिया में भी हुई चोरी

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड सरकार उपद्रवियों के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है, अब दंगाइयों के घर जाकर पैसा वसूलेगी सरकार

प्राथमिक विद्यालय लोधिया में भी बीते मंगलवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। रात में स्कूल का दरवाजा तोड़कर चोरों ने सामान चुरा लिया। बुधवार सुबह शिक्षक स्कूल पहुंचे तो कार्यालय कक्ष का दरवाजा कब्जे से उखाड़ा था तो भीतर रखा सामान बिखरा पड़ा मिला। प्रार्थना सभा का ड्रम, क्रिकेट किट, अन्य खेलकूद सामग्री, पुस्तकें सहित अन्य सामग्री गायब मिली। प्रधानाध्यापिका रीना सती ने तहरीर पुलिस को दी। सीओ विमल प्रसाद ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *