Almora News :पुलिस ने मोबाइल चोर को 4 घंटे के भीतर दबोचा 2 मोबाइल भी किए गए बरामद

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा में दिनांक- 10.08.2023 को वादी महात्तम साह निवासी चम्पारण बिहार, हाल किरायेदार धारानौला अल्मोड़ा द्वारा कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर दी कि दिनांक- 08.08.2023 व 09.08.2023 की रात्रि में अज्ञात चोर द्वारा उसका मोबाइल vivo कम्पनी व उसके साथी कृष्ण कुमार का मोबाइल realme कम्पनी का चोरी किये गये है। जिस पर कोतवाली अल्मोड़ा में धारा- 380 भादवि के तहत एफआईआर पंजीकृत की गई।

💠एसएसपी ने गिरफ्तारी हेतु किया था निर्देशित

जिस पर रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा मोबाइल चोरी की घटना का संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा को शीघ्र घटना का खुलासा कर संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया। सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरुण कुमार द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा करने हेतु एसएसआई सतीश चन्द्र कापड़ी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के मौसम को लेकर मौसम विभाग द्वारा चेतावनी जारी,जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

💠पुलिस ने चोरी का किया खुलासा

जिस पर पुलिस टीम द्वारा घटना का खुलासा व अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु ठोस सुरागरसी पतारसी करते हुए अथक प्रयासों से दिनांक 10.08.2023 को एफआईआर पंजीकृत होने के मात्र 04 घण्टों के भीतर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त कल बहादुर, उम्र- 29 वर्ष पुत्र सेर बहादुर, निवासी ग्राम बमकांडा खत्याड़, चौकी श्रीकोट, थाना जिप्रका, अंचल कर्णाली, नेपाल को शनि मंदिर गोपालधारा, अल्मोड़ा के पास से गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त के कब्जे से चोरी के दोनों मोबाईल vivo व realme कम्पनी के बरामद कर पंजीकृत एफआईआर में आवश्यक कार्यवाही की गई है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :बारामंडल विधायक माननीय मनोज तिवारी ने कोसी बैराज का किया निरीक्षण,सिंचाई खण्ड के अधिशाषी अभियंता को बैराज में सफाई की समस्या को लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

💠बिना सत्यापन का रह रहा था नेपाली युवक, मकान मालिक का काटा चालान

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरुण कुमार ने बताया कि उक्त नेपाली व्यक्ति (चोर) को मकान मालिक द्वारा बिना सत्यापन किरायेदार रखा हुआ था, जिस पर सम्बन्धित मकान मालिक का पुलिस एक्ट के तहत 05 हजार रुपये का चालान किया गया।

💠पुलिस टीम रहीं शामिल

1-एसएसआई सतीश चन्द्र कापड़ी, कोतवाली अल्मोड़ा

2-हे0कानि0 आनंद नबियाल, कोतवाली अल्मोड़ा

3-कानि0 हिमांशु, कोतवाली अल्मोड़ा.