Almora News:पुलिस ने 2 पेटी अवैध शराब के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

जनपद में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम व होटल,ढाबों, रेस्टोरेण्टों व दुकानों में अवैध रुप से शराब बेचने व पिलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा निरन्तर चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गये है।     

🔹पुलिस की कार्रवाही 

    सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष दन्या श्री जसविन्दर सिंह के नेतृत्व में दन्या पुलिस द्वारा दिनांक- 27 सितम्बर को चेकिंग के दौरान ग्राम चलनीछीना के पास अभियुक्त भूपाल सिंह रौतेला के कब्जे से 2 पेटियों में 24 बोतल अवैध देशी शराब बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए थाना दन्या में आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :चुनाव आयोग ने 15 राज्यों में होने वाले उपचुनाव का किया एलान,उत्तराखंड की केदारनाथ विधानसभा सीट भी शामिल

🔹अधिक दाम में बेचकर था पैसा कमाना

  मामले में थानाध्यक्ष दन्या श्री जसविन्दर सिंह ने बताया कि अभियुक्त शराब को सरकारी ठेकों से अलग-अलग खरीद कर अपने गांव में लोगों को अधिक दाम में बेचकर पैसा कमाना चाहता था। जिसे चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त निर्देशों पर वारंटियों की धरपकड़ है जारी अल्मोड़ा पुलिस के थाना धौलछीना ने 01 वांरटी अभियुक्त को रुद्रपुर, उधमसिंहनगर से किया गिरफ्तार

🔹गिरफ्तार अभियुक्त

   भूपाल सिंह रौतेला, उम्र- 40 वर्ष पुत्र बची सिंह, निवासी ग्राम नौगांव, दन्या अल्मोड़ा 

🔹बरामदगी

   02 पेटी में 24 बोतल अवैध देशी शराब

🔹कीमत

    7,500/-( सात हजार, पांच सौ रुपए)

🔹थाना दन्या पुलिस टीम

1-हे0कानि0 श्री मनोज कोहली 

2-कानि0 श्री ललित मोहन सिंह