Almora News :अतिथि शिक्षक मदन मोहन तिवारी जी को मिला सम्मान पत्र

ख़बर शेयर करें -

श्री मदन मोहन तिवारी जी वर्ष 2015 से शहीद मोहन सिंह जीना राजकीय इंटर कॉलेज शीतलाखेत में अतिथि शिक्षक प्रवक्ता अर्थशास्त्र के रूप में वर्तमान समय तक अपनी सेवा दे रहे हैं और एक आदर्श शिक्षक के रूप में विद्यार्थियों के भविष्य को संवारने हेतु सदेव तत्पर रहते हैं।

मदन अर्थशास्त्र के आलावा भी विद्यार्थियों को कंप्यूटर की मदद से खेल शिक्षण व प्रशिक्षण  तथा स्मार्ट क्लास द्वारा शिक्षण से भी बच्चों को जोड़ने का प्रयास करते हैं। उनके व्यवहार व विद्यार्थियो के उज्ज्वल भविष्य के प्रति सदेव गंभीर रहने के लिए श्री प्रताप सिंह बिष्ट जी (ज़िला पंचायत सदस्य धमास) व मुकेश सिंह रौतेला जी (छेत्र पंचायत सदस्य नौला) द्वारा संयुक्त रूप से मदन मोहन तिवारी जी को  सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :उत्तराखंड पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता,हलद्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को दिल्ली से किया गिरफ्तार

मदन मोहन तिवारी जी व समस्त छेत्र वासियों एवं विद्यार्थियो के अभिभावकों ने प्रताप सिंह बिष्ट जी व मुकेश सिंह रौतेला जी का आभार प्रकट किया और कहा की वे सदेव अपने छेत्र के हित में उचित कार्य करते आ रहे है और उन्होंने निवेदन किया की आगे भी इसी प्रकार से जनता के बिच में होने वाले सामाजिक कार्य में अपना अहम योग्दान देते रहें।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :हल्द्वानी से शुरू होगी इन तीन जिलों के लिए हेली सेवा,आसान होगा सफर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *