Almora News :चौखुटिया पुलिस ने 5000 के इनामी वांछित अभियुक्त को दिल्ली से किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ जारी

चौखुटिया पुलिस ने 5000 के इनामी वांछित अभियुक्त को दिल्ली से किया गिरफ्तार

शातिर किस्म का था अपराधी गिरफ्तारी से बचने के लिए नाम व ठिकाने बदल-बदल कर रहता था, फोन से बनाई ली थी दूरी

श्री देवेन्द्र पींचा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को मा0 न्यायालय से जारी गिरफ्तारी वारंटों में सम्बन्धित वारंटी/वांछित अभियुक्तों की शत-प्रतिशत गिरफ्तारी हेतु सख्त निर्देश दिये गये हैं।

सीओ अल्मोड़ा/रानीखेत श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष श्री जसविंदर सिंह के नेतृत्व में चौखुटिया पुलिस टीम द्वारा मा0 न्यायालय से जारी गिरफ्तारी वारंट एफ0आई0आर0 नंबर 9/23 धारा 457/380/411/34 ipc से सम्बन्धित वांछित 5000 के इनामी शातिर अभियुक्त कैलाश नेगी उम्र लगभग 23 वर्ष पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी चुलेरा सीम जो लगभग 1 साल से फरार चल रहा था, गिरफ्तारी से बचने के लिए फ़ोन प्रयोग नहीं करता था और नाम व ठिकाने बदल-बदल के रहता था। उक्त वांछित अभियुक्त के विरुद्ध एफ0आई0आर0 नंबर 3/2021, धारा 411 IPC  चालानी थाना चौखुटिया में भी माननीय न्यायालय द्वारा वारंट जारी किया गया था। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :थानाध्यक्ष महिला थाना ने लगाई स्कूल में जागरुकता पाठशाला छात्र-छात्राओं को महिला,साईबर अपराध,नवीन कानूनों आदि की दी जानकारी

पुलिस टीम द्वारा ठोस सुरागरसी-पतारसी करते हुए अथक प्रयासों से वांछित इनामी अभियुक्त को दिनांक 17/03/2024 की रात्रि DD पार्क लक्ष्मीनगर दिल्ली* से गिरफ्तार किया गया, जिसे मा0 न्यायालय पेश किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश में पीएमजीएसवाई से बनेगी 474 सड़के,ऑलवेदर रोड पर्वतीय क्षेत्रों में आवागमन को बनाएंगी सुगम

💠आपराधिक इतिहास-

बहुचर्चित गैरसैंण डाकघर में 32 लाख की चोरी से संबंधित अभियुक्त एफआईआर नंबर 20/2021,457/380/411ipc थाना गैरसैण में माननीय न्यायालय से सजा प्राप्त वर्तमान में अपील पर बेल में बाहर था।

💠चौखुटिया पुलिस टीम-

1. उ0नि0 श्री बृजमोहन भट्ट

2. कानि0 श्री संदीप कुमार 

3. कानि0 श्री टोनेश त्यागी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *