Almora News :शराब के नशे में बस चलाकर 12 लोगों की जान जोखिम में डालने वाले बस चालक को अल्मोड़ा ट्रैफिक पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

आफत में थी बस में सवार 12 लोगों की जान

अल्मोड़ा पुलिस की सतर्क चेंकिग ने दुर्घटना की आशंका पर लगाया विराम

शराब के नशे में बस चलाकर 12 लोगों की जान जोखिम में डालने वाले बस चालक को अल्मोड़ा ट्रैफिक पुलिस ने किया गिरफ्तार

💠एल्कोमीटर की चेंकिग में आया पकड़ में

श्री देवेन्द्र पींचा एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा जनपद में सड़क दुर्घटनांओ मे कमी लाने के उद्देश्य से सभी थाना/चौकी प्रभारियों, निरीक्षक यातायात,इंटरसैप्टर प्रभारी,यातायात व उपनिरीक्षक को यातायात नियमों का उल्लघंन करने, नशे में वाहन चलाने वाले चालकों के विरुद्ध चैकिंग अभियान चलाकर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है । 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ पूरा, शिक्षकों और विद्यार्थियों के साथ ही अभिभावकों को परीक्षाफल का बेसब्री से इंतजार

आज दिनांक 05/03/2024 को सीओ यातायात श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में प्रभारी यातायात निरीक्षक श्री दरबान सिंह मेहता द्वारा मय हमराही कानि0 श्री ललित सिंह के लोधिया बैरियर पर चेंकिग की जा रही थी,इस दौरान अल्मोड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रही बस संख्या UK01PA0086 को रोककर एल्कोमीटर से चैक किया गया तो चालक सन्तोष कुमार पुत्र गोपाल राम निवासी अक्सोडा हरीनगर मुक्तेश्वर शराब के नशे मे बिना डीएल,बिना कागजात के वाहन चलाते हुए पाया गया,शराब के नशे में वाहन चलाकर चालक बस में सवार 12 लोगों की जान जोखिम में डाल रहा था। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लोकसभा सामान्य निर्वाचन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां की तेज,460 बूथो में वेब कास्टिंग से रहेगी नजर

मेडिकल परीक्षण कराकर वाहन चालक को शराब के नशे मे वाहन चलाने पर मोटर वाहन अधिनयम के अंतर्गत गिरफ्तार कर, वाहन को मौके पर सीज किया गया । 

यातायात निरीक्षक द्वारा बताया गया कि बस चालक के बारे में लोगों से भी शिकायत प्राप्त हुई थी,चेंकिग के दौरान पकड़ में आया। 

बस में सवार अल्मोड़ा से हल्द्वानी की ओर जाने वाली कुल 12 सवारियों को सुरक्षा के दृष्टिगत अन्य वाहन मे बिठाकर गंतव्य को भेजा गया। 

अल्मोड़ा पुलिस द्वारा लगातार चेंकिग अभियान चलाकर यातायात नियमों का उल्लघंन करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *