Almora News:अल्मोड़ा पुलिस का नशे पर वार लगातार,लगभग साढे सात लाख कीमत का गांजा किया बरामद

ख़बर शेयर करें -

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा  देवेन्द्र पींचा, द्वारा ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 को सफल बनाने के उद्देश्य से जनपद के सीओ, थाना,चौकी प्रभारियों एवं एसओजी,एएनटीएफ टीम को नशे के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर मादक पदार्थों की तस्करी,बिक्री करने वाले नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं। 

सीओ अल्मोड़ा आँपरेशन विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में दिनांक- 16 और 17 जनवरी को थाना भतरौजखान पुलिस व एसओजी/एएनटीएफ टीम द्वारा संयुक्त चेकिंग के दौरान पुलिस सहायता केन्द्र मोहान पर एक मारुति वैन ( ओमिनी) नंबर- CH01BR-5152 को रोका गया तो चालक वाहन छोड़कर  रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है, वाहन की तलाशी लेने पर *05 कट्टों में कुल 49.548 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। गांजा परिवहन में प्रयुक्त वाहन मारुति  वैन को सीज किया गया। उक्त बरामदगी के आधार पर थाना भतरौजखान में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस अधिनियम के तहत एफआईआर पंजीकृत की गई है।अभियुक्त की तलाश/गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे है। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :जंगल की आग रोकने को सीजन से पहले सब कुछ ठीक करें अधिकारी:सुप्रीम कोर्ट

🔹बरामदगी-

49.548 किलोग्राम अवैध गांजा व गांजा परिवहन में प्रयुक्त ओमिनी मारुति वैन  

कीमत- लगभग 7,43,220 रुपये(सात लाख तैतालीस हजार दो सौ बीस  रुपये)

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर के विद्यालयों में आयोजित होने वाले मेलों में सेल बाजार का प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किया विरोध

🔹पुलिस टीम-

1-थानाध्यक्ष भतरौजखान श्री मदन मोहन जोशी 

2.अ0उ0नि0 राम सिंह

3-हे0कानि आनन्द त्रिपाठी,

4-हे0कानि0 विरेन्द्र कुमार 

5-कानि0 नीरजपाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *