Almora News:खुले में नही बेचना होगा मांस ,दुकानों में नहीं मिली सफाई तो होगी कार्रवाई

0
ख़बर शेयर करें -

चौखुटिया थाने में पुलिस ने मांस विक्रेताओं के साथ मीटिंग का आयोजन किया गया। किसी भी मांस विक्रेता की ओर से नगर निगम क्षेत्र में बकरे, मुर्गे, मछली आदि का मांस खुले में नहीं बेचा जाएगा। दुकान के अंदर रखकर ही इसे बेचा जाएगा।

🔹साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना होगा

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में 100 से ज्यादा अधिक शराब की दुकानों पर चला छापेमारी अभियान,छापेमारी अभियान

मांस विक्रेताओं को दुकानों में साफ-सफाई और नियमों के साथ दुकान संचालित करने के निर्देश दिए। रविवार को हुई बैठक में थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने कहा कि सभी मांस की दुकानों में सफाई पर विशेष ध्यान देना होगा।अपशिष्ट नालों में नहीं बहाया जाएगा। किसी भी प्रकार के जानवर दुकान के बाहर नहीं रखे जाएंगे। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एएनएम में खाली पदों पर प्रदेश सरकार ने आउटसोर्स से नौकरी का दिया मौका,वर्तमान में खाली हैं 1410 पद

वर्तमान में प्रचलित सड़क सुरक्षा माह के तहत सभी को यातायात नियमों का पालन करने हेतु जागरुक किया गया तथा साईबर अपराध, नशे के दुष्परिणामों के प्रति जागरुक करते हुए हेल्प लाईन नंबरों की भी जानकारी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *